HardoiUttar Pradesh

हरदोई में सुभासपा ने सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ किया प्रदर्शन

हरदोई ( अनुराग गुप्ता ) । सोमवार को हरदोई में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी ने समस्त ग्रामसभाओं में ग्रामसभा पूरा बहादुर ब्लाक टडियावा ग्रामसभा पाटकुवा ब्लाक हरियावां, ग्रामसभा सुमई ब्लाक हरियाँवा में कानपुर में शहीद हुए पुलिस के जवान को श्रद्धांजलि देकर मौन रखा साथ ही काली पट्टी बांधकर सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया
भाजपा के राज में बेतहाशा बढ़ते हुए डीजल और पेट्रोल  के मूल्यों,आपराधिक घटनाओं, भ्रष्टाचार तथा सरकार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भागीदारी संकल्प मोर्चा के आवाहन पर उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में काली पट्टी बांधकर सरकार के खिलाफ चलाए जा रहे विरोध प्रदर्शन के क्रम में आज सोमवार को उत्तर प्रदेश के 75 जिलों के चयनित गांवों में भागीदारी संकल्प मोर्चा के संघठक दलों के कार्यकर्ताओं द्वारा  सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।
सुभासपा नेता व प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी ने  कहा कि उत्तर प्रदेश में बढ़ते हुए अपराध के क्रम में कानपुर की घटना ने सब को स्तब्ध कर के रख दिया। उत्तर प्रदेश के इतिहास में एक साथ आठ पुलिसकर्मियों की निर्ममतापूर्वक  हत्या का यह मामला उत्तर प्रदेश सरकार के ला एंड आर्डर तथा  जीरो टॉलरेंस के मुंह पर जोरदार तमाचा है ।
उन्होंने कहा कि बढ़ते हुए आपराधिक घटनाओं के साथ प्रदेश सरकार के 95 विभाग भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए हैं। युवा बेरोजगार हो करके निराशा में घूम रहे हैं ।दो करोड़ नौकरी का वादा हर साल देने का सरकार का दावा आज सबके सामने आईने की तरह साफ हो गया है।
बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ ,सबका साथ सबका विकास ,जीरो टॉलरेंस, दो करोड़ नौकरी की झूठी बात करने वाली भारतीय झूठ पार्टी वास्तव में सिर्फ अमीरों का विकास, भ्रष्टाचार, गुंडाराज, बेरोजगारी तथा भुखमरी को बढ़ावा देने का काम कर रही है।
भागीदारी संकल्प मोर्चा उत्तर प्रदेश में नौजवानों को रोजगार, गरीबों को रोजी-रोटी, बहन बेटियों को इज्जत सुरक्षा सम्मान, अपराध मुक्त प्रदेश तथा भय मुक्त समाज की स्थापना के लिए कृत संकल्पित है ।भागीदारी संकल्प मोर्चा द्वारा जनविरोधी सरकार के खिलाफ यह संघर्ष इसी तरह अनवरत जारी रहेगा।
धरने में वेदप्रकाश अर्कवंशी जिला उपाध्यक्ष राकेस अर्कवंशी,उपाध्यक्ष, शबाबू गौतम,झब्बू लाल अर्कवंशी, कमलेश गौतम, प्रमोद अर्कवंशी, राम निवास सक्सेना,  ब्रजेश शर्मा, विमलेश कुमार गौतम ,मो. मुन्ना खान, प्रदीप अर्कवंशी, अखिलेश गौतम , रामू अर्कवंशी श्री दूबर सक्सेना सहित कार्यकता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!