नवविवाहिता को फांसी पर लटकाकर मौत के घाट उतारा

 

औरैया :जनपद के फफूंद थाना
क्षेत्र के गांव तैय्यब पुर में विगत देर शाम 24 वर्षीय नवविवाहिता दीपा की सन्दिग्ध अवस्था मौत हो गई,उसका शव घर के बाहर बरामदे में रखा पुलिस को मिला ।।

।घटना के बाद ससुरालीजन फरार हो गए, पुलिस ने मृतका के मायके वालों को सूचना दी, मृतका के भाई ने ससुरालीजनों पर अतिरिक्त दहेज में बीस हजार रुपये न देने पर मौत के घाट उतार देने का आरोप लगाते हुये पति सहित 6 लोगो के विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज कराया ।

मृतका के भाई मोनू यादव उर्फ पूरन पुत्र हर चरन यादव निवासी ग्राम गिरथान थाना एट जिला जालौन ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि उन्होंने अपनी बहन दीपा की शादी विगत 22.04. 2019 धूम धाम से पाता चौकी क्षेत्र के गांव (तैय्यबपुर)पतरा निवासी इच्छाराम के पुत्र राजवीर यादव के साथ की थी। शादी के वाद से ससुरालीजन दिये दहेज से संतुष्ट नही थे। आये दिन अतरिक्त दहेज में बीस हजार रुपये की मांग करते रहते थे। 13 जुलाई दिन सोमवार को मेरी बहन को पति राजवीर पुत्र इच्छा राम, जेठ जयवीर, सत्यवीर, जिठानी अर्चना पत्नी जयवीर, गुलाब श्री पत्नी सत्यवीर, राजकुमारी पत्नी भूरे ने अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर एक राय होकर मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश सिह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग आई है। मृतिका के भाई ने ससुरालीजनों पर मुकदमा दर्ज कराया है।