Hardoi

16 जून से शुरू हो रही बेटियां फाउंडेशन की ऑनलाइन प्रतियोगिता ‘ इंडियाज सुपरस्टार ‘

 

>> विजेता को मिलेगा 21000 रुपए का नगद पुरुस्कार

हरदोई ( अनुराग गुप्ता ) । सामाजिक संस्था बेटियां फाउंडेशन द्वारा लॉक डाउन के चलते एक ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की गई हैं, जिसका नाम हैं इंडियास सुपरस्टार। 16 जून से यह प्रतियोगिता होगी, इसके विजेता को 21 हजार रुपये का नगद पुरस्कार दिया जाएगा।

कार्यक्रम के संयोजक प्रखर बाथम ने बताया कि इस कार्यक्रम का आयोजन लॉक डाउन के चलते प्रतिभाओं को एक ऑनलाइन मंच प्रदान करने के लिए किया गया है।
जिसका उद्देश्य छुपी हुई प्रतिभाओं को समाज में सामने लाना और उनको प्रोत्साहित करना है।
प्रखर बाथम ने बताया इस प्रतियोगिता में लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के विभिन्न राज्यों हिमाचल प्रदेश राजस्थान कश्मीर उत्तराखंड आदि विभिन्न राज्यों से भी प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में अपना हुनर दिखाने को तैयार हैं। प्रतियोगिता का शुभारंभ 16 जून से किया जाएगा उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में पांच कैटेगरी रखी गई हैं सिंगिंग डांसिंग मॉडलिंग एक्टिंग एंड फोटोजेनिक फेस प्रतिभागी इनमें से किसी भी कैटेगरी में प्रतिभाग कर सकता है इसका परिणाम आप की पोस्ट पर आए हुए लाइक कमेंट एवं शेयर से किया जाएगा विजेता को तीन कैटेगरी में प्रथम विजेता 21000 फर्स्ट रनर अप 11,000 व सेकंड रनरअप को ₹5000 का नगद पुरस्कार साथ ही साथ सभी प्रतिभागियों को ऑनलाइन सर्टिफिकेट भी उपलब्ध कराया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने की अंतिम तिथि 15 जून है प्रतिभाग करने के लिए वह इस नंबर 8299092188 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button