Connect with us

LUCKNOW

हिन्दू समाज पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्या कांड के 2 आरोपियों पर लगा NSA

Published

on

 

लखनऊ । हाईप्रोफाइल कमलेश तिवारी हत्या कांड के बाद प्रदेश के हिंदुओं एवम समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यूपी सरकार पर जुबानी धावा बोला था और आरोप प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा था लेकिन सोमवार को लखनऊ जिला अधिकारी द्वारा बड़ी कार्यवाही की गई , कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में जेल में बंद दो आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) रासुका लगाई गई है।

लखनऊ में 18 अक्टूबर को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड के मामले में सोमवार को बड़ी कार्रवाई की गई है। कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में लखनऊ जिला जेल मेें बंद दो आरोपियों पर युसूफ खान पुत्र इशरत खान पठान निवासी फतेहपुर व आसिफ अली पुत्र हाशिम अली निवासी नागपुर पर रासुका लगाई है। डीएम ने लखनऊ जेल में बंद दोनों आरोपियों को एनएसए की नोटिस तामिल कराई है।
हिंदू समाज पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को नाका कोतवाली क्षेत्र में दो लोगों ने उनके घर में घुसकर हत्या कर दी थी। इस हयाकांड में पुलिस ने गुजरात से तीन और उत्तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया था। कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में प्रदेश पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी।

इनमें से आरोपियों में से अशरफ और मोइनुद्दीन पर हत्या का आरोप है। हिंदू समाज पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के के मुताबिक, हत्यारों ने कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकुओं से वार किया था। इसके अलावा गला रेतने के बाद गोली भी मारी थी। कमलेश तिवारी हत्याकांड में उत्तर प्रदेश एटीएस ने अक्टूबर में ही अशरफ और मोइनुद्दीन की तस्वीरें जारी कर दी थीं। इन दोनों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!
E-Paper