Uttar Pradesh

इटावा में फिर एक साथ तेरह कोरोना संक्रमित सामने आए

 

इटावा । जिले में कुल कोरोना संक्रमित मिले मामले हुए 92,  41 मरीज ठीक हुए, 50 एक्टिव केस, एक की हो चुकी मौत
इटावा शहर में तीन और नए हॉटस्पॉट बनाए गए
इटावा। खबर इटावा जिले से है जहां कोरोना संक्रमण के मामले में मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार देर शाम तक इटावा जिले में 13 लोग और कोरोना पाॅजीटिव निकले। इसके बाद इटावा शहर में तीन और नए हॉटस्पॉट बना दिए गए हैं। उधर पिछले 21 दिनों से कोई नया पॉजिटिव मामला सामने न आने के कारण शहर के मोहल्ला कबीरगंज व कमला नगर कॉलोनी को हॉटस्पॉट एरिया से बाहर कर दिया गया है।
बता दें कि इटावा नगर में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। सोमवार को आई रिपोर्ट में एक साथ 13 संक्रमित पाए गए। शहर के मोहल्ला मेहतर टोला में 1
रानी बाग़ व
नौरंगाबाद में दो -दो पॉजिटिव मामले सामने आए।
शिवनगर में 1,
सैफई यूनिवर्सिटी में 2,
कटरा शमशेर खां में 1,
कटरा सेवाकली में 1,
नगला जैत इकदिल में 1,
भरथना रोड व
बराही टोला में एक एक नया कोरोना संक्रमित मामला सामने आया है।

इटावा में फिर एक साथ तेरह कोरोना संक्रमित सामने आए
इसके साथ ही जिले में अब तक मिले कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 92 हो गई है। जिसमे से 50 एक्टिव केस हैं और 41 ठीक होकर कोविड-19 हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर जा चुके है, वहीं एक मरीज की मौत हो चुकी है। उधर सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी कैंपस के सी ब्लॉक में लगातार स्टाफ नर्स समेत अन्य लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद एसडीएम ने सी ब्लॉक मेडिकल कैंपस के भूतल को सील करने के आदेश दिए हैं। एसडीएम सैफई होम सिंह के अनुसार गाइडलाइन के अनुसार जो स्टाफ नर्स पॉजिटिव पाए ए हैं उनका आना-जाना भूतल के रास्ते गैलरी से होता था ऐसे में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए फिलहाल मेडिकल कैंपस के सी ब्लॉक के भूतल को सील किया जा रहा है, केवल आवश्यक सेवाओं को यहां से आने-जाने की अनुमति होगी। उधर इटावा शहर के जिन इलाकों में नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं वहां संबंधित गलियों को सील करने के साथ हॉटस्पॉट की सूचना चस्पा कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button