Kanpurब्रेकिंग न्यूज़

कानपुर में एसटीएफ के काफिले की गाड़ी पलटी, भागने की कोशिश में विकास को एनकाउंटर में लगी गोली

कानपुर में एसटीएफ के काफिले की गाड़ी पलटी, भागने की कोशिश में विकास को एनकाउंटर में लगी गोली

पता चला है कि गाड़ी पलटने के बाद घायल यूपी एसटीएफ (UP STF) के पुलिसकर्मियों की पिस्टल छीन कर विकास दुबे ने भागने की कोशिश की. इस दौरान साथ में वाहन चल रहे थे, उसमें पुलिस टीम ने विकास दुबे पर जवाबी फायरिंग की. सूत्रों के अनुसार विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हुआ है.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से बड़ी खबर आ रही है. यहां यूपी एसटीएफ (UP STF) के काफिले की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. ये वही काफिला है, जिसमें मध्य प्रदेश से गिरफ्तार मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) सवार था. पता चला है कि विकास दुबे जिस गाड़ी में सवार था, वही हादसे का शिकार हुई है. बर्रा थाना क्षेत्र के पास की ये घटना है. दुर्घटना में कार पलट गई है.

पता चला है कि गाड़ी पलटने के बाद घायल एसटीएफ के पुलिसकर्मियों की पिस्टल छीन कर विकास दुबे ने भागने की कोशिश की. इस दौरान साथ में वाहन चल रहे थे, उसमें पुलिस टीम ने विकास दुबे पर जवाबी फायरिंग की. सूत्रों के अनुसार विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसे अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार खराब मौसम के कारण गाड़ी पलटी और उसके बाद ये घटना हुई.  पता चला है कि गाड़ी में विकास बीच में बैठा था, उसके अगल-बगल में कमांडो बैठे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button