क्राइमबिहारब्रेकिंग न्यूज़

क्रिकेट खेलने के विवाद में बिहार के युवक को मारी गोली, रेफर।

क्रिकेट खेलने के विवाद में बिहार के युवक को मारी गोली, रेफर।

देवरिया के बनकटा थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह बदमाशों ने बिहार के एक युवक को गोली मार दी। गोली उसकी कमर में लगी है। उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। घटना के पीछे क्रिकेट खेलने का विवाद बताया जा रहा है।
बिहार प्रांत के सीवान जिले के गुठनी बाजार थाना क्षेत्र के चित्त बिसरांव गांव का रहने वाला धीरज कुशवाहा(23) पुत्र बृज किशोर गुरुवार की सुबह बनकटा थाना क्षेत्र के अकटहीं बाजार में आया था। करीब 11 बजे वहां पहुंचे आधा दर्जन युवक उससे उलझ गए। इसी दौरान एक बदमाश ने धीरज को गोली मार दी। गोली की आवाज से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। कमर में गोली लगते ही युवक गिर गया यह देख बदमाश फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को सीएचसी भाटपाररानी भेजवाया वहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।
बताया जा रहा है कि बिहार के चित्त बिसरांव गांव में बुधवार की शाम क्रिकेट मैच के दौरान धीरज का कुछ युवकों से विवाद हुआ था उसी के खुन्नस में बिहार के रहने वाले मनबढ़ युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। घटनास्थल पर पहुंचे बनकटा के थानाध्यक्ष वीरबहादुर सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button