Gorakhpurब्रेकिंग न्यूज़

गोरखपुर। झंगहा क्षेत्र के सिंहपुर में हाथी ने महावत को पटक कर मार डाला,भाजपा विधायक के हाथी ने महावत को पटक कर मार डाला

गोरखपुर। झंगहा क्षेत्र के सिंहपुर में हाथी ने महावत को पटक कर मार डाला,भाजपा विधायक के हाथी ने महावत को पटक कर मार डाला।

लोकेशन–गोरखपुर

रिपोर्ट-अमित कुमार

गोरखपुर ग्रामीण से भाजपा विधायक विपिन सिंह के हाथी ने सोमवार को झंगहा क्षेत्र के सिंहपुर सहसराव में अपने ही महावत को मार डाला। महावत पीपल के पेड़ से चारा काटने के बाद जैसे ही पीछे की तरफ उतरा तभी हाथी ने सूंड़ में लपेटकर उठा कर पटक दिया।
उरुवा क्षेत्र के पुरवा गांव का शब्बीर (25) महावत था। हाथी की देखभाल के लिए उसका चचेरा भाई असीम भी था। दोनों हाथी को लेकर देवरिया के लालपुर भटवलिया स्थित काठा देवी स्थान पर यज्ञ से लौट रहे थे। रविवार को रात हो गई तो दोनों हाथी लेकर सिंहपुर गांव में रुक गए। दोपहर में गांव से निकले तो घूमते हुए सिंहपुर सहसराव प्राथमिक स्कूल के पास पीपल के पेड़ के नीचे रुके। दिन में करीब ढाई बजे असीम लघुशंका के लिए उतर गया और शब्बीर हाथी पर खड़ा होकर पेड़ पर चढ़ गया और डालियां काटने लगा। शब्बीर डाली काटकर हाथी के पीछे की तरफ से उतरा। इस बीच हाथी ने घूमकर गर्दन को सूंड़ से लपेटकर शब्बीर को उठाकर पटक दिया। शब्बीर की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच घटना देख असीम भागकर पहुंचा और किसी तरह हाथी को काबू में कर उसे पेड़ में बांध दिया।
महावत की मौत की सूचना पर शाम करीब 5 बजे को मिलीं विधायक विपिन सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने असीम को ढांढस बंधाया। शब्बीर के परिजनों से भी बात कर आर्थिक मदद का आश्वासन दिया। उधर, झंगहा थानेदार अनिल कुमार सिंह ने महावत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!