HardoiUttar Pradesh

चार दिन में चोरी की चार बड़ी वारदातों से दहला पचदेवरा इलाका

पचदेवरा, हरदोई ( पंकज दीक्षित ) । चार दिन के भीतर चोरी की चार बड़ी वारदातों को अंजाम देकर शातिर चोरों ने पुलिस की नींद उड़ा दी हैं । पचदेवरा इलाके में आलम यह हैं कि चोरों की करतूत के चलते जहां ग्रामीणों रात को रतजगा करने पर मजबूर हैं। वहीं पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवालियां निशान लग गया हैं ।

ग्रामीणों का आरोप है कि रात में पुलिस के गश्त न करने से चोरी की घटनाएं घट रही हैं। आपको बता दे कि 16 जून की रात को थाना क्षेत्र के जमालपुर में मकान के पीछे से नकब काटकर विजय कुमार के घर से एक लाख की नगदी दो लाख के जेवर व पीतल के कीमती बर्तनों को चोर चुरा ले गए थे। वहीं 17 जून की रात को थाना क्षेत्र के उबरीखेड़ा गांव के गल्ला व्यापारी अशोक कुमार गुप्ता के घर को चोरों ने निशाना बनाया और उनके मकान के पीछे से नकब काट दी। आहट पाकर ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिस कारण चोर भाग गये।घटना के बाद पुलिस मौका मुआयना कर वापस लौट गई। इसके बाद 19 जून की रात को कमालपुर गांव के जगरूप के घर से चोर पचास हजार की नकदी,कुंडल, दो जोड़ी पायल,मंगल सूत्र,दो बोरी गेँहू आदि चुरा ले गए।

इसी रात को ही कमालपुर गांव में लालाराम के घर से हजारों की नकदी समेत बक्सा चोर उठा ले गये। चोरी की इन सभी वारदातों में पचदेवरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन पीड़ित लोगों की माने तो पुलिस खामोश बैठी है। चोरी के किसी भी मामले का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। सीओ उमाशंकर ने घटनास्थल का मुआयना किया। सीओ का कहना है कि चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही मामलों का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button