Jaunpur

जौनपुर : थानाध्यक्ष पवांरा बने लापरवाह थाने के सामने फरियादियों की की मची भीड़ , सोसल डिस्टेन्सिंग का नहीं कराया जा रहा पालन

संवाददाता : अर्जुन देव
पवांरा(जौनपुर)- माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी की पहल पर कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए पूरे देश में तीन मई तक लॉकडाउन कर दिया गया है ताकि सोसल डिस्टेन्सिंग बनी रही और कोरोना महामारी से निजात मिल सके । जिलाधिकारी जौनपुर श्रीमान् दिनेश सिंह का आदेश है कि ज्यादा जरूरी हो तो तभी लोग घर से बाहर जायें लेकिन सोसल डिस्टेन्सिंग बनाकर और बेवजह घर से बाहर न निकले ।
लेकिन मछलीशहर तहसील के अन्तर्गत पवांरा एक ऐसा थाना हैं जहां के थानाध्यक्ष लापरवाह व शिथिल हो गये हैं । शनिवार की सुबह थाने के सामने फरियादियों की भीड़ उमड़ पड़ी और लोग सोसल डिस्टेन्सिंग का पालन नहीं कर रहे थे । लोगों का कहना है कि अगर थानाध्यक्ष लापरवाह न होते तो न तो थाने पर दलाल दिखाई देते और न तो भीड़ जमा होती । यहीं नहीं क्षेत्र के नागरिकों का कहना है कि थानाध्यक्ष सै. हुसैन मुन्तजर क्षेत्र में ज्यादा नहीं जाते हैं सिर्फ आफिस में बैठकर थानेदारी करते हैं और लॉकडाउन के दौरान लोगों की भीड़ जुटाये रहते हैं । अगर यही हाल रहा तो शहरों की भांति गांवों में भी कोरोना संक्रमण फैलने की संभावना बढ़ जायेगी और शासनादेश धरा का धरा रह जायेगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button