Jaunpur

जौनपुर : दबंगों द्वारा मारपीट में घायल भाजपा नेता का निधन

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजमणि सिंह ने पूरे एक सप्ताह तक जीवन और मौत के बीच संघर्ष करते हुए आज जंग हार गये। उनके मौत की खबर मिलते ही भाजपा नेताओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। एक सप्ताह पूर्व बक्शा थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर पड़ोसियों ने राजमणि सिंह समेत उनके परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। इस वारदात में भजपा नेता बुरी तरह से जख्मी हो गये थे उनकी हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी के बीएचयू ट्राम सेंटर में भर्ती कराया गया था आज उनकी मौत हो गयी।
भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के वरिष्ठ नेता श्री राजमणि सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि श्री राजमणि सिंह का असमय निधन पार्टी के लिए अपूर्णीय क्षति है,ईश्वर उनकी पूण्य आत्मा को अपने श्री चरणों मे स्थान दे एवं परिवार को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

बक्शा थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव के प्रधान व वरिष्ठ भाजपा नेता राजमणि सिंह पर बीते सोमवार की शाम मड़हे के विवाद को लेकर विपक्षियों ने धारदार हथियारों से हमलाकर दिया था। हमले में राजमणि सिंह व उनके परिजनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। राजमणि सिंह का वाराणसी में इलाज चल रहा था आज उनकी मौत हो गई । बक्शा थाना पुलिस ने मारपीट में शामिल 10 नामजद व छानबीन में दो के नाम प्रकाश में आने के बाद आरोपितों की संख्या 12 हो गई है। इनमें से सुरेश सिंह उर्फ चरन सिंह, रत्नाकर सिंह, भुवनेश सिंह व निक्कू उर्फ रितिक सिंह की पहले गिरफ्तारी हो चुकी है। रविवार को मुखबिर से मिली सूचना पर धनियामऊ पुलिस चौकी प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह और उनके सहयोगियों ने क्षेत्र के कोटवा मोड़ के पास खड़े सात आरोपितों भानु प्रकाश सिंह, मुकेश उर्फ राजेश सिंह, बृजेश उर्फ धर्मेश सिंह, प्रेम सिंह, अंकित कुमार सिंह, मनीष सिंह व प्रफुल्ल सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!