Jaunpur

जौनपुर : निर्वाण टाइम्स के ब्यूरो चीफ को मुम्बई से मिला सम्मान पत्र

कार्यालय संवाददाता
जौनपुर। निर्वाण टाइम्स के ब्यूरो चीफ हिमान्शु श्रीवास्तव को सोमवार की शाम मुम्बई से सम्मान पत्र मिलने से साथी पत्रकारों ने हर्ष जताया। साथ ही टीम सम्पादक निर्वाण पांडेय ने हिमान्शु को बधाई दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के तहत निर्वाण टाइम्स पर मुम्बई की खबरें प्रमुखता से प्रकाशित की जाती हैं। साथ ही जिले की खबरों को मुम्बई में जौनपुर के रहने वाले लोग खूब पढ़ते हैं। इसी क्रम में मुम्बई के लोगों तक जौनपुर की सूचना पहुंचाने के लिये माध्यम बने निर्वाण टाइम्स के ब्यूरो चीफ हिमान्शु श्रीवास्तव को उत्तर भारतीय महासंघ द्वारा सम्मान पत्र भेज कर सम्मानित किया गया।

आपको बता दे कि उत्तर भारतीय महासंघ के अध्यक्ष डा. मनोज दुबे ने कहा कि निर्वाण टाइम्स टीम के जौनपुर ब्यूरो चीफ हिमान्शु श्रीवास्तव ने उत्तर भारतीय महासंघ की सहायता करते रहते हैं, जिससे महासंघ के सदस्यों को काफी लाभ मिलता है। ऐसे में महासंघ ने हिमान्शु को सम्मान पत्र भेजकर उनका उत्साह बढ़ाया है।

साथ ही कहा कि हिमान्शु द्वारा कोविड-19 लॉकडाउन का पालन करते हुये जरूरतमन्दों को विशेष सहयोग प्रदान किया जा रहा है जिसके लिये महासंघ ने सच्चे कोविड-19 फाइटर से इनको सम्मानित किया है जिसकी जानकारी होने पर जनपद के पत्रकार साथियों सहित राजन मिश्रा, मानिक चन्द्र यादव व जयप्रकाश तिवारी सहित कई शुभचिंतकों ने बधाई दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button