Jaunpur

जौनपुर : बिजली कटौती से परेशान सैकड़ों गांव

सिंगरामऊ/जौनपुर (देवेश मिश्रा) । गर्मी बढ़ने के साथ ही बिजली आपूर्ति चरमराने लगी है। बार- बार बिजली गुल होने से लोगों की परेशानी बढ़ने लगी है। वृहस्पतिवार को सुबह से ही बिजली की आंख- मिचौनी शुरू हो गयी। बिजली आने- जाने का सिलसिला जारी रहा। दोपहर के वक्त बिजली गुल होने से लोगों को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ी। करीब साढ़े 10 बजे बिजली गुल हो गयी। आमलोग घरों के अंदर गर्मी से परेशान रहे।

1.अभिषेक तिवारी ने बताया की बिजली रहने पर भी सिंगरामऊ उपकेन्द्र पर अनावश्यक शट डाउन रहता है। विद्युत कटौती लोगों के परेशानी का कारण बनी हुई है।

2.राहुल मिश्र ने बताया कि पारा 42 डिग्री पहुंचने से बंद कूलर पंखा से भी लोग गर्मी से बेहाल हो रहे है विभाग के अधिकारियों से जानकारी लेने पर कभी मेंटीनेंस के नाम पर बिजली के बंद होने की बात कही जा रही है तो कभी आधी से आए फाल्ट के कारण बंद होना बताया जा रहा है।

3.नीलेश कुमार ने बताया कि भयंकर उमस व तपती अग्नि धूप में अनियमित बिजली कटौती कोरोना से ज्यादा कहर ढा रहा है। अनावश्यक कटौती से बड़ी परेशानी होती है ।

4.कुलभूषण ने बताया कि जानलेवा, प्रचंड, आग उगलती गर्मी में बिजली कटौती। प्रशासन मूक बधिर हो गया है, कोई भी नहीं सुनने वाला, लोग घर से बाहर निकले तो करोना और घर से ना निकले तो आग बरसती गर्मी।जाये तो जाये कहा सिर्फ सोती रात में बिजली आती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button