Jaunpur

जौनपुर : मीरगंज का मीरपुर गाँव किया गया सील

संवाददाता : आलोक उपाध्याय

मुम्बई से ग्रामीण की 22 मई को आई रिपोर्ट थी कोरोना पॉजिटिव

जंघई/जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। क्षेत्र में कोरोना का पहला केस मिलने के साथ ही प्रशासन ने पूरे गांव को सील करा दिया है,और आसपास के गांव के लोगों को हिदायत दी है कि वह प्रतिबंधित गांव के आसपास न जाएं। शनिवार को सुबह ब्लाक से गांव में पहुंचे कर्मचारियों ने गांव में सैनिटाइजर का छिड़काव कर गांव को सील कर दिया।
मीरपुर गांव निवासी अमर नाथ मौर्या 45 वर्ष पुत्र महादेव मौर्या मुम्बई के भीमण्डी इलाके मे रहते है । वह वहां से किसी तरह 12 मई को घर पहुचा था। अचानक तेज बुखार होने पर कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए प्रधान ने कन्ट्रोल रुम को सूचना दी, जिसके बाद स्वास्थ्य टीम देर शाम गांव पहुच कर अमरनाथ को आइसोलेशन के लिए मेहरावा ले गयी थी। जहां 22 मई को जांच रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद मछलीशहर ब्लाक से शनिवार को कर्मचारी गांव में पहुंचकर सैनिटाइजर का छिड़काव कराया।
ग्राम प्रधान विजय गौतम ने बताया कि अभी तक स्वस्थ्य विभाग की टीम गांव में नही आई हैं और न ही कोई जांच पड़ताल की जा रही हैं। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button