HardoiUttar Pradesh

दो जिलो की सरहद को जोडने वाली मात्र एक किलोमीटर मार्ग गले की हड्डी बना

हरदोई ( अरविंद गुप्ता )। बिकास खण्ड भरावन के अन्तर्गत ग्राम पंचायत महीठा मजरा कल्याण खेरा तक मार्ग पक्की सड़क में तब्दील है उसके आगे मार्ग जो दो सरहदों को आपस मे जोडता है वहा पर 1 किलोमीटर मार्ग खडेंजे मे तब्दील है उस खडेंजे पे बहुत बडे़ बडे़ गढ्ढे है जिस पर चलने से अधिकांश वाहन मात्र इतनी ही दूरी मे छतिग्रस्त हो जाते हैं जब कि भारत सरकार क लक्ष्य गावो को सडकों से जोडना है जब कि इसके सम्बंधित जनपद के कर्मचारियों को अवगत भी कराया गया है पर अवगत होने पर भी अनदेखी कर रहे हैं वही पर कुछ क्षेत्रीय सम्मानित लोगों से मिली जानकारी मे बताया ज रहा है भा. कि. यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शशीकांत सुक्ला जी कहते हैं यह मार्ग दो जनपदों कि सरहद है इस मार्ग से क्षेत्रीय लोगो क लखनऊ जनपद से आवागमन काफी ज्यादा रहता है पर मार्ग खराब होने के कारण आवागमन मे काफी दिक्कतें होती है तथा बडे बडे गढ्ढे होने के कारण हादसा होने क डर बना रहता है वही पर ग्राम पंचायत महीठा प्रधान पति प्रेम चन्द जी कहते हैं इस मार्ग को लेकर जनपद के कई सम्बंधित अधिकारी कर्मचारियों को अवगत कराया गया है पर अभी तक इसकी कोई सुनवाई नहीं हुई है
इसी सड़क के सन्दर्भ में हाजीपुर प्रधान प्रतिनिधि अरविंद तिवारी (गुलाब) जी क कहना है यह सड़क दो जनपदों कि सरहद है इसके सम्बंधित अधिकारी इसपे ध्यान दे इस खडेंजे से लोगों को आवागमन में काफी तकलीफे होती है भारत सरकार के लक्ष्य को इमानदारी से सम्पूर्ण करने कि कोशिस करे वहा पर मौजूद क्षेत्रीय लोग कुछ इस प्रकार है महीठा प्रधान पति प्रेम चन्द.
सर्वेश तिवारी भाजपा कार्यकर्ता बंगाल पुर.भरावन मण्डल महामंत्री मनोज पाण्डे हयातगंज संदीप तिवारी . सन्तोष शर्मा आदि क्षेत्रीय लोग रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button