AuraiyaUttar Pradesh

दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में दो की मौत

 

औरैया(मनोजकुमार)। मृतक सचिन पुत्र जयचंद्र बाथम निवासी प्रेम नगर बील पुर थाना एरवा कटरा तीन बहनों के बीच अकेला भाई था।एवं ग्रामवासियों के अनुसार बहुत ही मिलनसार एवं सरल प्रवृत्ति का व्यक्ति था।
यहां तक कि गांव में कभी किसी से उसकी कहासुनी तक नही हुई थी।वह हमेशा अपने से बड़ो का आदर एवं छोटों से प्यार से पेश आता था।
सचिन अपने मामा नरेश बाथम पुत्र दिव्यदयाल निवासी रामपुर वैश्य अछल्दा के साथ एरवाकटरा से अपने गाँव प्रेमनगर बीलपुर की तरफ जा रहा था।जैसे ही वह एरवा अस्पताल के सामने पहुंचा तो उसने बिधूना की ओर जा रहे छोटा हाथी को ओवरटेक किया,तभी सामने से आ रहे कमलसिंह पुत्र हवलदार सिंह की मोटरसाइकिल से जोरदार टक्कर हुई।आवाज इतनी जबरदस्त थी कि जिसे सुनकर लोग तुरन्त मौके पर पहुंच गए।व तत्काल पुलिस को सूचित कर सहायता उपलब्ध कराई।थानाध्यक्ष एरवा विष्णु गौतम एवं उनके स्टाफ ने लोगों के सहयोग से घायलों को तुरन्त सी एच सी पहुंचाया।कमलसिंह की बाइक अनुज पुत्र प्रेमचंद जाटव निवासी नगला गोसाई थाना एरवा कटरा जो कि एरवा में इंटरलॉकिंग ईंट बनाने का कार्य करता था।
आज अनुज को देखने के लिए शादी वाले आये हुए थे।तो मृतक कमल सिंह उसके साथ आया था।कमल सिंह अपने चार भाई बहनों में सबसे छोटा था एवं भला इंसान था।वह हमेशा ही दूसरों के काम के लिए तैयार रहता था।
तो इस घटना में थाना पुलिस में कस्बा इंचार्ज प्रवीण कुमार एवं थानाध्यक्ष विष्णु गौतम की ततपरता के चर्चे हर व्यक्ति की जुबां पर थे।जिन्होंने परिजनों के आने का इंतजार ना करते हुए,सभी घायलों को आवश्यक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई।तथा मिनी पीजीआई पहुंचाया।इधर मृतकों को थाना पुलिस के जांबाज सिपाहियों ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button