Sultanpur

नशे में धुत एस यू वी चालक ने बुलेट चालक की ली जान

 

बुलट सवार दम्पति को मारी जोरदार टक्कर कई घायल

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बगैर हाथ लगाए मरीजों को किया लखनऊ रेफर

बुलट पर पांच लोग बैठकर जान को डाले थे जोखिम में

सुल्तानपुर।अकबर पुर से शिव बाबा कुटी से दर्शन कर लौट रहे बुलट चालक की दुर्घटना में मौत हो गयी।जानकारी के अनुसार जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बाँदा टाण्डा नेशनल हाई-वे पर बने पीढ़ी टोल प्लाजा के समीप सोमवार को अपराह्न करीब 3:30 बजे सुल्तानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित एस यू वी कार ने बुलेट को सामने से जोरदार टक्कर मार दी ।जिससे बुलेट सवार एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । कार की ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि बुलेट के परखच्चे उड़ गए और बुलेट सवार लोंगों के पैर भी बुरी तरह से घायल हो गए।
जिसमे एक बच्ची का पैर ही कटकर अलग हो दूर जा गिरा।दुर्घटना में मृतक की पहचान जयसिंहपुर कोतवाली के मुइली तिवारीपुर निवासी वीरेंद्र यादव 45वर्ष पुत्र जगदीश यादव के रूप में हुई। वहीं घायल पत्नी प्रियंका यादव 42 वर्ष पुत्री परी 14 वर्ष पुत्र प्रतीक 10 वर्ष पुत्री गुडिया 7 वर्ष के रूप में हुई।
जिनको इलाज के लिए 1033 की एबुलेंस तथा एक अन्य एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया जहां पर चार लोंगों की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है।उक्त परिवार दिल्ली से 29 जून को अपने घर आया था उसके बाद उक्त मृतक बीरेंद्र यादव पत्नी व बच्चों संग अपनी ससुराल अम्बेडनगर के महरूवा थाना अंतर्गत नरसिंहदासपुर चले गए थे ।जहां से आज शुबह शिव बाबा दर्शन पूजन कर अपने गाँव लौट रहे थे ।जिला अस्पताल पहुचते ही अस्पताल के केबिन से निकले डॉक्टर ने बगैर हाथ लगाए मौजूद फार्मशिस्ट और नर्स से पट्टी बंधवाकर लखनऊ रेफर कर दिया जबकि वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कुछ मरीजों का इलाज यहां हो सकता था लेकिन अमानवीय स्वास्थ कर्मियों ने इलाज नही किया। वही घटना कर भाग रहे एस यु वी चालक को टूल प्लाजा के बैरियर को तोड़ने की कोशिश की किन्तु नशे में बुरी तरह होने के कारण वह डिवाइडर से जा टकराया जिससे टूल प्लाज़ा के कर्मियों ने पकड़ कर केबिन में बंद कर पुलिस के हवाले कर दिया। चालक की पहचान जयसिंहपुर थाने के चाँदपुर महमूदपुर निवासी रवीन्द्र पांडेय पुत्र जगदम्बा पांडेय की रूप में हुई।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की तहकीकात करने बाद चालक को थाने भेज दिया व दोनो गाड़ियों को अपनी अभिरक्षा में ले लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button