Prayagrajक्राइम

नैनी में रिटायर्ड डिप्‍टी जेलर की गोली मारकर हत्‍या, मकान को लेकर था विवाद,

नैनी में रिटायर्ड डिप्‍टी जेलर की गोली मारकर हत्‍या, मकान को लेकर था विवाद।

प्रयागराज। रिटायर्ड डिप्‍टी जेलर की नैनी में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। एफसीआइ मोहल्ले के समीप नव निर्मित घर में रक्‍तरंजित लाश शुक्रवार को तब मिली जब वहां मजदूर काम करने पहुंचे। मकान बनवाने को लेकर उनका पड़ोसी से गुरुवार को विवाद हुआ था। आरोप है कि उसने गोली मारकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर जांच-पड़ताल कर रही है। रिटायर्ड डिप्‍टी जेलर के पुत्र ने थाने में तहरीर दी है।

शिवराम कौशांबी जेल में थे डिप्‍टी जेलर

शिवराम खरवार 61 पुत्र जयराम सितंबर 2019 में कौशांबी जेल से डिप्टी जेलर पद से रिटायर हुए। वह नैनी के एफसीआइ के निकट रहते थे। इसी मोहल्‍ले में कुछ दूर आगे शिवराम अपना मकान बनवा कर रहे थे। उनके साथ उनका पुत्र राघवेंद्र रहता है। राघवेंद्र प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। शिवराम नव निर्मित घर में ही इन दिनों रहकर मकान निर्माण करवा रहे थे।

मजदूर काम करने पहुंचे तो देखी लाश

शुक्रवार को जब मजदूर नव निर्मित घर में काम करने पहुंचे तो उन्‍होंने शिवराम को मृत अवस्‍था में देखा। उनके चिल्‍लाने पर आस पास के लोग पहुंच गए। इसी बीच सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में ले लिया। पुलिस ने घटनास्‍थल का निरीक्षण भी किया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button