HardoiUttar Pradesh

पिहानी-शाहाबाद मार्ग पर आयरी के पास लोकनिर्माण विभाग ने समय रहते भरवाए गड्ढे

>> भारतीय किसान यूनियन ने दी थी आंदोलन की चेतावनी
पिहानी, हरदोई ( अनुराग गुप्ता ) । पिहानी शाहाबाद जर्जर मार्ग को लेकर  भाकियू लोकतांत्रिक के तहसील अध्यक्ष राहुल मिश्रा ने बीती 3 तारीख को जिला प्रशासन को ज्ञापन देते हूए
उक्त मार्ग पर आयरी व सिमोर गांव के पास जर्जर हो चुकी सड़क के समतलीकरण की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि अगर समय रहते उक्त जर्जर मार्ग को समतल न किया गया तो संग़ठन किसानो के साथ मिलकर सड़क पर मौजूद गड्डो में धान को रोपते हुए प्रदर्शन करेगा।
जिसका असर अगले ही दिन दिखा और ग्राम सिमोर में आनन फानन में  लोकनिर्माण विभाग के द्वारा तालाब जैसे गड्डो को भरना शुरू कर दिया गया । जिसके बाद विभाग की लापरवाह कार्यशैली के चलते ग्राम अयारी में कार्य को बंद कर दिया गया। जिसके बाद संग़ठन के कार्यवाहक अध्यक्ष प्रदीप शुक्ल ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोकनिर्माण विभाग को चेतावनी देते हुए अवगत कराया कि अगर समय रहते अयारी गांव में मार्ग समतल न किया गया तो कल का निर्धारित कार्यक्रम किसानो के साथ मिलकर किया जाएगा।
जिसके बाद लोकनिर्माण विभाग सकते में आया और दूरभाष पर कार्य को करवाने की बात कहते हुए अयारी  गांव में जर्जर हो चुके मार्ग के समतलीकरण का कार्य शुरू हो गया । जिसके बाद संघठन ब्लाक अध्यक्ष अमिताब सिंह  ने बताया कि  प्रस्तावित कार्यक्रम को फिलहाल के लिए निरस्त कर दिया है और विभाग से गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने की बात कही गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!