Bahraich

प्रथम संस्था ने किया ग्रामीणों को राशन किट का वितरण

 

संस्था ने कोरोना योद्धाओं को भी जलपान मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया

शिवपुर बहराइच (संदीप त्रिवेदी): शिवपुर ब्लाक अंतर्गत दिनांक 16.07.2020 को बहराईच जिले में कोरोना महामारी के चलते प्रथम संस्था की ओर से चल रहे राशन किट वितरण अभियान के तहत आज शिवपुर ब्लॉक में ग्राम पंचायत मटेरा कला, बरदहा, अलीनगर, देवदत्तपुर और मोगहरिया ग्राम पंचायत में 333 किट्स का वितरण किया गया। संस्था के राज्य समन्वयक अमर सिंह ने बताया शिवपुर ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी बलदेव प्रसाद यादव ने भी कुछ किट का वितरण अपने हाथों से किया।
उन्होंने बताया बहराईच शहर में संस्था की ओर से 1000 जलपान किट का वितरण कोरोना योद्धाओ को किया गया।जिसमें पुलिस कर्मी, सफाई कर्मी, मेडिकल स्टाफ को कवर किया गया । इसके साथ ही संस्था ने सभी को 300 मास्क व 300 सेनिटाइजर का वितरण भी शहर में किया। अभी प्रथम संस्था की ओर से राशन किट वितरण अभियान चल रहा है जिसमे महसी में 360 किट,रिसिया में 378 किट चितौरा में 310 किट शिवपुर में 333 किट का वितरण किया गया है। जनपद में 2000 किट बांटने का लक्ष्य है।
बहराईच में जो प्रवासी मजदूर मुम्बई, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, हैदराबाद आदि जगहों से वापस आये है संस्था ने ऐसे 2000 लोगो को चिन्हित किया है इन सभी लोगो को संस्था ने राशन किट बांटने का लक्ष्य रखा है। ये सभी लोग बहराईच के 5 ब्लॉक चित्तौरा, रिसिया ,महसी, शिवपुर, बलहा से हैं। वितरण के समय सभी गांव के प्रधान, आशा, ऑगनवाडी और संस्था के राज्यसमन्वयक अमर सिंह, चाइल्डलाइन प्रथम के नोडल कोर्डिनेटर अस्वनी सिंह, शिवनाथ मिश्रा, राकेश चौबे, रेखा तिवारी, अंकुर वर्मा, पवन यादव, गोपीचंद आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button