Gorakhpurब्रेकिंग न्यूज़

बांँसगांँव विधायक ने बाढ़ बचाव कार्य का किया निरीक्षण

बांँसगांँव विधायक ने बाढ़ बचाव कार्य का किया निरीक्षण

जिला संवाददाता गोरखपुर राघवेन्द्र दास

गोरखपुर। कौड़ीराम राप्ती के प्रलयंकारी तांडव से लड़ रहे हरैया ग्राम सभा के भरवलिया टोला में अपने अथक प्रयास से अवमुक्त धन से हो रहे कार्य का निरीक्षण करने पहुँचे बिधायक बाँसगाँव विमलेश पासवान ने वहां मौजूद बिभागीय अधिकारीयों को उचित दिशा निर्देश दिये। उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों से कहा कि बाढ़ आने से पहले सभी तैयारियां पूरी हो जानी चाहिए, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बता दें कि इसके पहले बाढ़ की विभीषिका में भरवलिया गांव का लगभग आधा हिस्सा नदी में विलीन हो गया था । भरवलिया गांव के लोग अपने को निरीह समझ रहे थे ,क्योंकि उनकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही थी । जब से क्षेत्र के विधायक विमलेश पासवान हुए हैं तब से उन्होंने उनकी सुध ली और गांव को बचाने के लिए युद्ध स्तर पर बचाव कार्य के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। जिससे ग्रामीणों में काफी प्रसन्नता है।

ग्रामीणों द्वारा विधायक विमलेश पासवान की भूरी भूरी प्रशंसा की जा रही है । इसके अलावा विधायक विमलेश पासवान के द्वारा ग्रामीणों में मास्क, साबुन व बिस्किट का वितरण भी किया गया ।इस अवसर पर राजेश कुमार सिंह ‘राजन’ जिला कार्य समिति सदस्य भाजपा गोरखपुर,मण्डल अध्यक्ष अनिल दुबे ,ग्राम प्रधान हरैया मारकण्डेय सिंह , अरबिंद पांडेय,विकास सिंह,जयनारायण मिश्रा,साँवर यादव,जंगल यादव,रमेश यादव,सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button