ब्रेकिंग न्यूज़

महिला पुलिसकर्मियों ने DGP पर तानी राइफल, कहा- हटिये नहीं तो टन्न से ठोक देंगे।

दो महिला पुलिसकर्मियों ने DGP पर तानी राइफल, कहा- हटिये नहीं तो टन्न से ठोक देंगे।

भागलपुर,

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के साथ भागलपुर में अजीब वाकया हुआ. सोमवार की सुबह ट्रेन से डीजीपी भागलपुर परिसदन पहुंचे.

जहां उन्होंने डीआईजी और एसएसपी समेत सभी अधिकारियों को आराम करने की बात कहकर वापस भेज दिया. उसके बाद डीजीपी खुद ट्रैक सूट और मफलर पहनकर पुलिस लाइन में जांच के लिए निकल पड़े.

इस दौरान डीजीपी ने बिना अपना परिचय दिये हथियार से लैस दो महिला सिपाहियों से पूछा कि आपलोग राइफल चला सकते हैं या नहीं. डीजीपी ने महिला पुलिसकर्मियों से पूछा कि सिर्फ दिखाने के लिए ये हथियार तो नहीं है? जिसके बाद अनुराधा नाम की सिपाही ने कहा कि अभी तो हमलोग 45 राउंड गोली चला कर बांका से लौटे हैं. अभी गणतंत्र दिवस परेड के अभ्यास में जा रहे हैं. पुलिसकर्मी की इस बात पर डीजीपी ने कहा कि अगर दोनों का हथियार लेकर भाग जाएंगे तो आप लोग क्या कीजिएगा.

हथियार छीनकर भागने की बात सुनकर दोनों दोनों महिला सिपाही भड़क गईं, उन्होंने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से कहा कि ‘हथियार लेकर भागिए तो दिखा देंगे…टन्न से इंसास से ठोकिए देंगे.’ महिला सिपाहियों ने तुरंत कंधे से इंसास निकाल कर डीजीपी पर तान भी दिया. इसके बाद डीजीपी ने दोनों महिला सिपाहियों को अपना परिचय दिया फिर डीजीपी ने दोनों महिला सिपाहियों को जय हिंद बोल कर सलाम किया. दोनों महिला सिपाहियों का हौसला देखकर डीजीपी खुशी से गदगद हो गए उन्हें शाबाशी देकर वापस वहां से लौट गये.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button