Gorakhpurब्रेकिंग न्यूज़

मोहद्दीपुर आदित्यप्रकाश वर्मा ने किया ताबड़तोड़ चेकिंग,

ब्रेकिंग दैनिक समाचार पत्र निर्वाण् टाइम्स।

मोहद्दीपुर आदित्यप्रकाश वर्मा ने किया ताबड़तोड़ चेकिंग,

पुन: मिली बड़ी गाडियों में कमियां व लोडर गाड़ी पर हुई कार्यवाही ड्राइवर ने कहा, आरटीओ को देता हूं शहर इन्ट्री फीस,

गोरखपुर,

मंडल चीफ बयूरो विनय तिवारी की खास रिपोर्ट,

जी हा आपको बताते चले कि आज पुनः गोरखपुर में जब एसपी ट्रैफिक आदित्यप्रकाश वर्मा ने किया चेकिंग तो मोहद्दीपुर चौराहे पर चेकिंग के दौरान हुआ एक बड़ा खुलासा।
चेकिंग के दौरान कई लोडर गाड़ियों को भी जब टीम ने रोका तो एक लोडर गाड़ी के ड्राइवर के बयान ने सभी को दिया चौका।
बताते चले कि यूपी 53 ई टी 8226 नंबर की गाड़ी जो कि ट्रक पर समान लाद के गोरखपुर से पडरौना की तरफ जा रही थी। जब आरटीओ प्रवर्तन के द्वारा ओवरलोड गाड़ियों से पैसा के बारे में पूछा गया तो ड्राइवर ने स्पष्ठ कहा कि आरटीओ में हमारी इन्ट्री फीस जमा हैं।
जबकि वहाँ उपस्थित सभी मीडिया के सामने वाहन चालक कुछ ही समय उपरांत वह अपनी बातों से मुकरते दिखा।
मीडिया ने जब पूछा तो उसने कहा मुझसे यही बताया गया हैं कि आरटीओ में इंट्री फीस जमा है। ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा ने फिलहाल गाड़ी को सीज कर दिया गया। चालक से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि शास्त्री चौराहा मोहद्दीपुर स्थानों पर चेकिंग की गई चेकिंग के दौरान 10 ऑटो दो जीप व 10 मोटरसाइकिल को सीज किया गया। श्री वर्मा ने कहा कि हेलमेट जागरूकता को लेकर लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं अब ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त रुख अपनाया जाएगा जो बिना हेलमेट व कागज के चलेगे उनकी गाड़ियों को सीज किया जाएगा।
आप को बता दे कि पुलिस अधीक्षक यातायात आदित्य प्रकाश वर्मा पिछले 2 वर्षो से यातायात की दशा दिशा को पटरी पर लाने को कड़ी मेहनत व लगन से यसपी ट्रैफिक का यातायात मुहिम जो चल रहा। महीने से लगातार हेलमेट जागरूकता अभियान चला रहे है।कभी बरसात में भीगते तो कभी कडी धूप में खुद का पूरा योगदान देते हुए दिखते एसपी ट्रैफिक।
साफ कहा उन्होंने की अभी भी कुछ लोग ऐसे जो कि बाज नही आ रहे यातायात नियमो के प्रति उनपर होगी कड़ी कार्यवाही।जब तक मैं हु एक एक लोगो को हेलमेट के साथ यातायात नियमो का पालन ,शीट बेल्ट व अभी नही जाऊंगा जब तक 95%लोगो को हेलमेट न पहना लू आदित्यप्रकाश वर्मा यहां से जायेगा नही ये ध्यान रखना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button