Gorakhpurब्रेकिंग न्यूज़

योगी जी हमें दबंग पाटीदारों और एक पक्षीय कार्रवाई करने वाले दरोगा से बचाइए,

योगी जी हमें दबंग पाटीदारों और एक पक्षीय कार्रवाई करने वाले दरोगा से बचाइए।

गोरखपुर। गोरखपुर के पुलिस कप्तान से हमारा निवेदन है की हमें सुरक्षा प्रदान करें आज पूरा विश्व अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मना रहा था तो वहीं दूसरी तरफ गोरखपुर जिले में आज एक महिला अनुपमा दुबे जो गोरखपुर जिले के ग्राम महू राई जोत दुबे थाना गगहा जिला गोरखपुर की रहने वाली है। आज उन्होंने पत्रकार वार्ता में बताया कि मुझे शंका है मेरे ससुर की हत्या मेरे पटीदार अवधेश दुबे मुरलीधर दुबे उर्फ भोलू व द्रोपदी देवी द्वारा सन 2015 में ही कर दिया गया था। जिस के संबंध में स्थानीय थाना गगहा गोरखपुर में मुकदमा संख्या 0055/2020 धारा 302 ,201 ,12013 आईपीसी धारा में पंजीकृत है। उपरोक्त मुकदमा दर्ज किए हुए 15 दिन से अधिक हो गए किंतु स्थानीय थाना द्वारा अभियुक्त गणों कोई गिरफ्तारी नहीं किया जा रहा है और वह खुलेआम घूम रहे हैं तथा हमारे ऊपर 16 है तो तमाम प्रकार की धमकी दे रहे हैं और भद्दी भद्दी गालियां देते रहते हैं। मेरी लकी 4 मार्च 2020 को पढ़ने जा रहे थे तो वह लोग पकड़कर कहीं ले जाने लगे। वह एक दुकान में छिपकर अपनी जान बचाई उसके स्कूल के प्रिंसिपल फिर साथ लेकर आए और किसी ने 112 नंबर को सूचना दे दिया उसके बात पुलिस उनको पोल्का थाने ले गई और जब मैं थाने पर पहुंची तो थानाध्यक्ष ने मेरी बातों कुछ सुना ही नहीं और थानाध्यक्ष गगहा द्वारा मुझे गाली देते हुए खदेड़ दिया और कहा कुछ खर्च करो तो इसका चालान करेंगे वरना हम असमर्थ हैं और फिर से गाली देकर मुझे वहां से भगा दिया गया और अभियुक्तों को शाम को ही छोड़ दिया गया। उन लोगों से मुझे मेरे परिवार को जान का खतरा है जो मेरे और मेरे परिवार पर कभी भी किसी तरह का कोई भी हमला करवाए सकते हैं मेरी योगी से यही गुहार है आपने कहा था आपके राज में हर महिला सुरक्षित है हर बेटी सुरक्षित है मैं भी आपके परिवार के सदस्यों हूं मेरी सुरक्षा भी आप के हवाले हैं मुझे सुरक्षा प्रदान करें और मेरी बातों को जरूर सुना जा।
वही शैलेश हिंदू ने कहा यह दुखद पहलू है कि सरकार में महिलाओं का यह हाल है सरकार को तत्काल इनके मामले को संज्ञान लेना चाहिए और कार्यवाही करना चाहिए।

वहीं शिव शंकर गौड़ ने भी कहा यह बहुत दुखद पहलू है कि महिलाओं को प्रदेश सरकार में सुरक्षा नहीं मिल पा रहा है और दबंग लोग हावी हैं। जिनसे महिलाएं अपने आप को असुरक्षित समझ रही हैं।

फोटो- अनूपमा दुबे पीड़ित

फोटो- शैलेश हिंदू सामाजिक कार्यकर्ता

फोटो- शिव शंकर गौड़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button