Raibarelly

राशन लाभाथियों को नहीं मिल पा रहा खादान दो दिन से सभी लोग का हो रहा आना जाना,

राशन लाभाथियों को नहीं मिल पा रहा खादान दो दिन से सभी लोग का हो रहा आना जाना

रिपोर्टर,शिव शंकर मिश्रा की रायबरेली से

रायबरेली

सलोन क्षेत्र के अंतर्गत विकासखंड छतोंव क्षेत्र में राशन लाभार्थियों को नहीं मिल पा रहा खाद्दान।दो दिन से सभी लोगों का हो रहा आना जाना।
कोटेदार ने बताया कि नहीं चल रही मशीन।
बताते चलें कि सलोन तहसील के ग्राम पंचायत बारा में राशन की दो दुकानें हैं जिसमें तीन माह पूर्व बारा द्वितीय का राशन ग्राम पंचायत दोस्त पुर बुढ़बारा में अटैच कर दिया गया है। दो दिनों से काफी दूर से लोग राशन के लिए जाते हैं और सारा दिन बैठने के बाद मुंह झुरवाये वापस घर जाना पड़ रहा है।
राशन कार्ड धारक अनारकली,राजकुमारी,निर्मला, शकुंतला व दुःखी आदि करीब चार दर्जन ग्रामीणों ने बताया कि दो दिन से वे लोग राशन के लिए जाते हैं और राशन नहीं मिल पा रहा है। पूर्व कोटेदार कृष्ण कुमार यादव ने बताया कि कोटे का राशन बाहर चला गया है, वहां से जानकारी कर लें। वहां के कोटेदार बन्शीलाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि नेटवर्क दो दिन से नहीं आ रहा है।पूर्ति निरीक्षक सलोन तो फोन उठाना मुनासिब नहीं समझते है।अमित ने दूरभाष पर बताया कि बारा के दोनों कोटेदारों की मशीन हैंक कर गई है, शीघ्र ठीक कराकर राशन का वितरण किया जायेगा।राशन उठान के लिए गए ग्रामीणों में रोष ब्याप्त है उन लोगों का कहना है कि कोटेदार झूठ बोल रहे हैं अगर मशीन खराब है तो उनको बता देना चाहिए क्योंकि दूसरी जगह मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण किया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button