Gorakhpurब्रेकिंग न्यूज़सराहनीय कार्य

राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के गोरखपुर इकाई के सदस्यों ने राष्ट्रीय प्रवक्ता इंजीनियर मोहम्मद मिन्नतुल्लाह,प्रदेश मीडिया प्रभारी अरशद अहमद ने प्रशासन कि की तारीफ,

प्रकाशनार्थ
दिनांक_12/04/2020
राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ) के निर्देश पर राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के गोरखपुर इकाई के सदस्यों ने राष्ट्रीय प्रवक्ता इंजीनियर मोहम्मद मिन्नतुल्लाह और प्रदेश मीडिया प्रभारी अरशद अहमद के साथ गोरखपुर शहर के विभिन्न मुहल्लों में जाकर दिन और रात एक कर के प्रशासन द्वारा दिए जा रहे योगदान पर उन्हें प्रोत्साहित किया तथा उनसे भेंट की।
साथ ही साथ नगर वासियों से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ) शमशाद आलम एडवोकेट ने कहा कि इस महामारी में हम सबको सरकार और प्रशासन का पूर्णता सहयोग करना होगा तभी जाकर के हम इससे जीत पाएंगे।
वही राष्ट्रीय प्रवक्ता इंजीनियर मोहम्मद मिन्नतुल्लाह उत्तर प्रदेश सरकार और गोरखपुर जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया है कि वह जिस प्रकार से गोरखपुर नगर वासियों को सारी सुख सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं और इस महामारी में जिस तरह से वह निरंतर लोगों के साथ खड़े हैं उनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम होगी।
वही प्रदेश मीडिया प्रभारी अरशद अहमद ने माइक लेकर मोहल्लों मोहल्लों में घूम घूम कर लोगों से अपील की कि वह अपने घरों में रहे घरों से बाहर ना निकले और सरकार के द्वारा जो भी निर्देश जारी किए गये है उसका पूर्णता से पालन करें।
अगर हम सब मिलकर के ऐसा करते हैं तो पूरी आशा है कि अति शीघ्र हम इस महामारी विजय प्राप्त कर लेंगे और देश इस संकट की घड़ी से अति शीघ्र बाहर निकल आएगा। हम ईश्वर से ऐसी प्रार्थना करते हैं । राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत गोरखपुर इकाई निरंतर कई दिनों से इस कार्यों में लगी हुई है और मोहल्लों मोहल्लों में घूम कर लोगों को जागरूक कर रही है।
इसी क्रम में राशिद कलीम अंसारी, अजहर अहमद, वसीम मजहर गोरखपुरी, डॉक्टर राशिद हुसैन, मोहम्मद जिकरुल्लाह, दानिश अब्दुल्ला, सिराज खान, मोहम्मद इज्जत उल्लाह, ख्वाजा शमसुद्दीन, अशफाक हुसैन मेकरानी, सरदार जसपाल सिंह, जावेद अहमद, राज शेख, शाहीन शेख, डॉक्टर मुस्तफा खान, अमरनाथ जयसवाल, नेहाल अहमद, रेहान अहमद, समेत संगठन के सभी सदस्य इस समय सक्रिय होकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। भावदीय शमशाद आलम ( एडवोकेट)

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ)
राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button