Sultanpur

वीडियो काल कर सपा सुप्रीमो ने सब को दिया चौंका ?

 

सुल्तानपुर। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष छात्र सभा से वीडियो कॉलिंग कर सब कुछ चौंका दिया। सपा मुखिया ने युवाओं में यह संदेश देने का काम किया कि ईमानदार, संघर्षशील युवा नेता उनके दिल में बसते हैं। जो नेता पार्टी के लिए काम करेगा, निश्चित तौर पर उसका कद बढ़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। जिले के युवा नेताओं को इससे प्रेरणा लेनी चाहिए।
सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें जिले के युवा नेता राकेश श्रीवास्तव ‘दीपू’ से सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव बात कर उनसे हाल चाल लेरहे हैं यहीं नहीं उनके पिता श्री से भी बात किए। दीपू श्रीवास्तव ने अपने नेता के प्रति आभार प्रकट किया। कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वीडियो कॉल कर हालचाल लिया। खुद को बड़ा ही सौभाग्यशाली मानता हूँ कि हमें ऐसे महान नेता की छाया मिली, जिन्हें मुझ जैसे पार्टी के छोटे कार्यकर्ता का इतना ख्याल है, माताजी के निधन के बाद यह दूसरा वाकया है। जब राष्ट्रीय अध्यक्ष ने फोन कॉल कर हालचाल लिया। हम दिल से शुक्रगुजार हैं। अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का, अपने कार्यकर्ताओं का कुशलक्षेम लेने के लिये उनको बारम्बार प्रणाम कर अभिनंदन करता हूं।

मा० राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से वीडियो कॉल के दौरान लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र के ग्रामसभा केशवपुर, भरखरे -लम्भुआ निवासी 30 वर्षीय श्री जयप्रकाश यादव/भगवानदीन यादव के मुम्बई से घर वापस आते समय रास्ते में मृत्यु हो गयी, पीड़ित परिवार की मदद हेतु निवेदन किया, जिसपर राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने मदद का पूरा आश्वासन दिया। बरहाल सपा सुप्रीमो ने दीपू जैसे कार्यकर्ताओं से बात करके जो संदेश देने का काम किया है उस से युवाओं को प्रेरणा लेनी चाहिए। सपा सुप्रीमो का वीडियो कॉलिंग जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button