HardoiUttar Pradesh

सवायजपुर इलाके में पम्मू और रिज़वान की अगुआई में गांव-गांव दौड़ी साइकिल

 

>> सवायजपुर में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व पूर्व चेयरमैन ने समाजवादी आह्वान संदेश पत्र किये वितरित

सवायजपुर, हरदोई ( अनुराग गुप्ता ) । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने सवायजपुर में पूर्व जिलाध्यक्ष पदमराग सिंह यादव पम्मू और पूर्व चेयरमैन रिज़वान खां के नेतृत्व में गांव गांव साइकिल यात्रा निकालकर समाजवादी आह्वान संदेश की प्रतियां भी वितरित की।

पूर्व जिलाध्यक्ष पम्मू यादव और पूर्व चेयरमैन पाली रिज़वान खान ने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ सवायजपुर नगर में तहसील परिसर में अधिवक्ताओं के पास जाकर और सवायजपुर कस्बें में घर घर जाकर समाजवादी आह्वान संदेश पत्र वितरित कर समाजवादी नीतियों और पूर्ववर्ती सपा सरकार की उपलब्धियों का प्रचार प्रसार कर लोगों को इस बारे में अवगत कराया।

इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष श्री यादव ने प्रदेश की योगी सरकार को जनविरोधी बताते हुए कहा कि लॉकडाउन में सैकड़ो किलोमीटर पैदल चलने और रास्ते मे दम तोड़ने वाले प्रवासी मजदूरों के दर्द को जनता भूलेगी नहीं । उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता भाजपा के अब झूठे जुमलों में फंसने वाली नहीं हैं। भाजपा की कथनी और करनी में जनता फर्क देख चुकी हैं इसलिए 2022 में प्रदेश की जनता अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री बनाएंगी। पूर्व चेयरमैन रिज़वान खान ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी पर आज भाजपा सरकार बात तक नहीं करती, जबकि यह इतिहास में पहला मौका है जब डीजल के दाम पेट्रोल से भी ज्यादा हो गए हैं। उन्होने कहा कि खुलेआम जनता को लूटा जा रहा हैं, सवाल पूंछने वाली मीडिया पर फर्जी मुकदमें लादे जा रहे हैं, जिससे लगता हैं कि देश फिर से आपातकाल के दौर से गुजर रहा हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में रामराज्य नहीं आतंक का राज्य हैं, खुकेआम लूट और हत्याएं हो रही हैं। इस अवसर पर शैलेंद्र सिंह, सालिम, साहिल, रेहान खान, इश्तियाक, विजय कुशवाहा, विजय बाजपेयी, पुनीत मिश्रा, हरिशंकर कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button