Auraiya

सहार में अव्यवस्थाओं का बोलबाला,मूकदर्शक बना प्रशासन

सहार/औरैया। विगत समय मे अंदेशा लगाया जा रहा था वही तस्वीर सामने आ गई।औरैया कन्नौज मार्ग पर स्थित कस्बा सहार में तिराहेवासी जलभराव के कारण नारकीय जीवन बिताने को मजबूर है।
कस्बा के बिधूना तिराहे पर नालियों के पानी का उचित जलनिकास ना होने के कारण सड़क और घरों में बदबूदार गन्दा पानी भरा हुआ है।
सड़क पर भरे हुए पानी के कारण राहगीरों का निकलना दूभर है।वाहन भरे हुए पानी के कारण दिग्भर्मित हो जाते है,और ना चाहते हुए भी हादसे हो जाते है।जबकि खण्ड विकास कार्यालय से चंद कदमो की दूरी पर यह जलभराव है।इस कार्यालय के सभी अधिकारी,कर्मचारी भी इसी रास्ते से निकलते है।इस जलभराव से इतनी असुविधा होने के बाबजूद भी प्रसाशन के कानों पर जूं तक नही रेंगता।
इस मामले के लिए तहसील दिवस में एवं मुख्यालय जाकर आदरणीय जिलाधिकारी महोदय को लिखित में जानकारी उपलब्ध कराई गई।लेकिन ब्लॉक प्रसाशन के बुद्धिजीवी कर्मचारियों ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को हमेशा गलत वस्तुस्थिति से अवगत कराकर कागजों पर ही नालियों की सफाई करवा डाली।
तिराहे से डॉ रघुवीर सिंह सेंगर,अवधेश शर्मा, लालसिंह चौहान,लल्ला चौहान,सोशल गुप्ता,राजेश गुप्ता,राजू शुक्लाअजय मिश्रा,महेंद्र शाक्य आदि ने प्रसाशन से इस समस्या से जल्द से जल्द छुटकारा दिलाने की अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button