Sultanpur

सुल्तानपुर : चांदा के राजाउमरी गांव में कोरोना मरीज मिलने से गांव हुआ सील

चांदा/सुलतानपुर :- चांदा थाना क्षेत्र के राजाउमरी गांव में मुम्बई से बाइक से आये दो युवको में एक युवक कोरोना पाजिटिव पाये जाने पर गांव में हड़कम्प ।पूरा गांव पुलिस ने सील किया ।किसी भी व्यक्ति की गांव में प्रवेश बन्द ।

चांदा थाना क्षेत्र के राजाउमरी गांव में बलबीर चौरसिया पुत्र राम मूर्ति चौरसिया परिवार के ही श्यामलाल चौरसिया के साथ बाइक से 28 अप्रैल को बाइक से मुम्बई अँधेरी बेस्ट से चलकर 1 मई को सुबह 10 बजे अपने गांव पहुचे थे ।जहा पर घर वालो के मुताबिक घर के बाहर छप्पर में दोनों को परिवार से दूर रखा गया था ।गांव वालो ने दोनों आये युवको की सूचना चौकी प्रभारी गारवपुर राकेश सिंह को दिया । उसी दिन रात 9 बजे दोनो को जिले के फरीदीपुर भेजकर क्वारन्टीन करा दिया गया ।जहा से 3 मई को दोनों की जाच के लिए नमूना लखनऊ भेजा गया था ।लखनऊ से 6 मई को बलवीर चौरसिया की जाच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गयी ।

देर रात रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन ने रात को ही पुलिस टीम लगाकर गांव के 1 किमी परिधि को पूर्ण रूप से सील कर दिया ।रात में ही सी ओ लम्भुआ विजयमल यादव कोतवाल चांदा चन्द्रभान यादव व चौकी प्रभारी गारवपुर राकेश सिंह हमराहियों के साथ गांव को सील कराने में जुटे हुए थे । वही बलबीर के घर वालो के मुताबिक दोनों को घर में प्रवेश नही कराया गया था । गांव में मात्र 11 घंटे ही रहे है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button