Sultanpur

सुल्तानपुर : बदमाशों की कार कोतवाली से फरार, बदमाशों पर रहम दिखाती पुलिस

चांदा पुलिस का कारनामा

कोथरा बाजार में मालवाहक जीप उड़ाने आये थे बदमाश

चाँदा/सुलतानपुर (केशव कुमार तिवारी)। तहसील के चांदा कोतवाली पुलिस ने गजब का कारनामा कर दिखाया है। तीन दिन पहले कोथरा बाजार में एक मालवाहक जीप उड़ाने आये बदमाशों की चारपहिया कार को पुलिस ने कोतवाली से छोड़ दिया है। साथ ही पीड़ित व्यापारी से तहरीर न लेकर उसे चौकीदार रखने की सलाह दे डाली।
मामला मंगलवार की देर रात का है। कोथरा बाजार निवासी ऋषि जायसवाल की पिकप जीप उनके घर के सामने लखनऊ – वाराणसी हाईवे खड़ी थी। उसी दौरान एक कार से कुछ बदमाश पहुँच गए। करीब 50 मीटर दूर रुकी कार से उतरे बदमाशों ने डुप्लीकेट चाभी से जीप का दरवाजा खोल लिया। इतने में छत पर पढ़ रहे भतीजा विकास ने लोगों की आवाज सुनकर झाँका तो पिकप जीप के पास लोगों को देखकर दंग रह गया। गोहार मचाते हुए वह नीचे लपका तो घर वाले भी जाग गए। जगहट होते देख बदमाश पिकप और कार छोड़ भाग निकले।
सूचना पर पहुँची पुलिस कार को कोतवाली ले गई। सूत्रों के मुताबिक बुधवार को प्रभारी निरीक्षक ने मौके का जायजा लिया। पीड़ित व्यापारी को अपने सामान की सुरक्षा के लिए चौकीदार रखने की सलाह दी और लौट गए। आरोप है कि पीड़ित ने तहरीर देने की कोशिश की तो उसे मना कर दिया गया। बाद में बदमाशों की कार को कोतवाली से छोड़ दिया गया।
शुक्रवार को मामला मीडिया के पास पहुँचा तो अफसरों के होश उड़ गए। सीओ लाल चन्द्र चौधरी व एसपी शिव हरि मीणा ने ऐसी किसी वारदात और कार को कोतवाली से छोड़े जाने की जानकारी होने से इंकार कर दिया। बाद में जब मामला गरमाया तो सीओ ने पीड़ित व्यापारी को फोन पर कोतवाली में तहरीर देने को कहा।
अफसरों के बिगड़े बोल…
चांदा । प्रभारी निरीक्षक चन्द्र भान यादव ने कहा कि इस मामले में पीड़ित ने कोई तहरीर ही नहीं दी है। जिससे कार के वास्तवि�

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button