Sultanpur

सुल्तानपुर में फिर मिला एक नया पॉजिटिव केस, अब दो हुए संक्रमित मरीज

सुल्तानपुर: जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव मिलने से कुल संक्रमित की संख्या 5 हो गयी है। जबकि 3 के स्वस्थ होने से अब 2 मरीज एल1 सेंटर में हैं। इस बार गुजरात के अहमदाबाद से ट्रक से आये यात्रियों में से एक बल्दीराय के कल्याणपुर गांव का है। वह 3 साथियों के फरीदीपुर में क्वारेन्टीन था।

डीएम सीइंदुमति ने जानकारी दी है कि मो इरशाद (30) पुत्र शफीक 6 मई को अपने साथियों आफताब जाहिद अली व मुनव्वर के साथ आए थे। उनकी सैंपल 7 मई को आईटीटीआर को भेजी गई थी। रविवार को इरशाद की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की सूचना मिली है। उसे कुड़वार के एल1 सेंटर ले जाया गया है।

इससे पहले दिल्ली से आया ढेमा गांव का सुभाष शर्मा, सूडान से आया एक जमाती तथा जहाँ सूडानी नागरिको को क्वारेन्टीन किया गया था। उस मदरसे का शहर के खैराबाद का मौलाना मकबूल व राजा उमरी गांव का बलबीर चौरसिया पॉजिटिव पाया गया है। इन सबका इलाज कुड़वार व पीजीआई में चला। पहले सूडानी व रविवार को सुभाष और मकबूल के स्वस्थ होने की जानकारी मिली थी।

अब इरशाद के संक्रमित होने से मरीजो की संख्या दो हो गयी है। कल्याणपुर को कंटेन्मेंट ज़ोन घोधित कर एक किलोमीटर का क्षेत्र सील किया जा रहा है। इस इलाके में आवागमन रोक कर सबकी जांच कराई जाएगी। जिसकी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button