Sultanpur

बिजली विभाग हुआ लापरवाह, ग्रामीणों में रोष,बत्ती गुल से नाराजगी

सुल्तानपुर। बिजली गुल होना तो आम समस्या बन चुकी है वही सुल्तानपुर जनपद के ग्रामीण क्षेत्रो की बात ही निराली है।ग्रामीण  मध्यांचल विद्युत वितरण केंद्र पर फोन करके शिकायत दर्ज कराते है तो बिजली विभाग शिकायत संख्या तो अवश्य भेजता है पर बिजली नही आती है ।जिसकी पड़ताल करने के लिए निर्वाण टाइम्स दैनिक समाचार पत्र ने एक गांव की समस्या को ट्वीट के माध्यम से मध्यांचल विद्युत वितरण केंद्र को संज्ञान में दिया , कुछ ही देर में एक मैसेज में शिकायत संख्या mv2605226239 आ गईं, 2 घन्टे के बाद दोबारा एक मैसेज आता है जिसमे लिखा रहता है कि आपकी समस्या का समाधान कर दिया गया। निर्वाण टाइम्स संवाददाता गांव में पड़ताल के लिए जाता है तो ग्रामीण बताते है कि बिजली तो आई नही  का करे साहब गर्मी में राते जग कर गुजारी जा रही है एक तरफ बिजली आती नही दूसरी तरफ मच्छरों का प्रकोप है कैसे सोए साहब।
जिसके बाद निर्वाण टाइम्स ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से  मध्यांचल विद्युत वितरण केंद्र को संज्ञान में दिया जाता है कि समस्या का सामाधान हुआ  नही तो शिकायत क्यो खत्म कर दी गई, तो ग्राहक सेवा केंद्र से बताया जाता है क्षेत्रीय अधिकारी द्वारा बताया गया कि लाइट जा रही है। निर्वाण टाइम्स संवाददाता द्वारा फिर से शिकायत दर्ज mv2605227433mv 2605227422 कराई जाती है लेकिन बिजली विभाग सोने में मस्त, वेतन तो मिल ही रहा है चाहे आम जनमानस परेशान रहे या जगे, बिजली नही आई।
 अब प्रश्न आखिर झूठी रिपोर्ट क्यो भेजी गई ?
इसका उत्तर  तो ग्राहक सेवा अधिकारी नही दे सका लेकिन प्रश्न का उत्तर निर्वाण टाइम्स और ग्रामीणों के समझ मे आ गया ।कि बिजली विभाग सुल्तानपुर जनपद के व उघरपुर फीडर कर्मचारी अधिकारियों को झूठी रिपोर्ट प्रेषित कर रहे है। अब ऐसे अधिकारियों व कर्मचारियों पर मध्यांचल विद्युत वितरण केंद्र  कब कार्यवाही करेगा यह प्रश्न बना हुआ है। और बिजली कब आयेगी?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button