Sultanpur

बिजली की समस्या सुन बैरंग लौटे विधायक, ग्रामीणों में आक्रोश

बिजली विभाग को फोन तक करना मुनासिब नहीं समझे विधायक

जयसिंहपुर सुल्तानपुर। बिजली किल्लत की समस्या से आम आदमी आजिज आ चुका है। विद्युत विभाग सुन नहीं रहा है। अफसर मनमानी पर उतारू हैं और जनप्रतिनिधि उदासीन रवैया अपना रहे हैं। जनसुनवाई करने पहुंचे भाजपा विधायक ने बिजली समस्या सुन बैरंग वापस हो गए।
मामला विकास खण्ड जयसिंहपुर के बरूई ग्राम पंचायत का है। रविवार को निषाद पार्टी व भाजपा गठबंधन से विधायक राज बाबू उपाध्याय को रविवार को  आना सुनिश्चित हुआ था। ग्रामीणों ने विधायक राज बाबू उपाध्याय का जोर शोर से स्वागत किया। ग्रामीणों का जनसमूह उमड़ा और विधायक के जिंदाबाद के नारे भी लगे। जनसुनवाई के दौरान विधायक बोले मैं एक शिक्षक हूँ पर शिक्षार्थी की तरह कार्य करना चाहता हूं, आम जनमानस ने अपना कीमती बहुमत देकर मुझे विधायक बनाया है। क्षेत्र का विकास अगले पांच सालों व आगे के सालों में भी करता रहूँगा। बोले कि जो भी आप सभी की समस्या हो लिख कर दे दें, मैं विधानसभा मे बोलूंगा समाधान करूंगा। एक ग्रामीण द्वारा विधायक से शिकायत की गई कि गांव में बिजली समस्या है, एक हफ्ते से बिजली की किल्लत से ग्रामीण परेशान हैं। विभाग में शिकायत करने पर शिकायत नंबर तो दर्ज होता है लेकिन समस्या का समाधान नही होता है। उघरपुर फीडर के एसडीओ द्वारा ग्रामीणों के साथ कई बार बदतमीजी की गई है। इस पर विधायक श्री उपाध्याय ने मण्डल प्रभारी से बोला समस्या नोट कर लीजिए। ग्रामीण ने बोला साहब एक फोन कर दीजिए लाइट समस्या दूर हो जाएगी लेकिन विधायक ने खुद फोन करना जरूरी नही समझा। मण्डल प्रभारी से फोन करने के लिए कहा लेकिन कोई समस्या का समाधान नही करा सके। जब तक ग्रामीण कोई अन्य फरियाद सुनाते तब तक विधायक जी बोल पड़े और भी प्रोग्राम लगे है जल्दी जाना पड़ेगा। ग्रामीण समझ गए कि विधायक जी तो कोरम पूरा करने आये थे न कि हमारी समस्या सुनने।
निषाद बस्ती से आई महिलाएं विधायक से कुछ न कह पाने का अंसतोष व्यक्त किया। कहा वोट दिया था सोचा था विकास करेंगे समस्या सुनेंगे लेकिन विधायक के इस रवैये से साफ जाहिर हो रहा कि इन्हे विकास और जनता कि समस्या से कोई वास्ता ही नहीं। हलांकि, विधायक के इस कार्यशैली से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button