ब्रेकिंग न्यूज़

कोरोना वायरस के प्रकोप पर ब्रेक देने के लिए चेयरमैन गुड्डू खान ने स्वयं पूरे नगर को किया सेनेटाइजर

कोरोना वायरस के प्रकोप पर ब्रेक देने के लिए चेयरमैन गुड्डू खान ने स्वयं पूरे नगर को किया सेनेटाइजर

कोरोना वायरस के संक्रमण से अपने नगर को बचाने के लिए नगर पालिका परिषद नौतनवा का स्वच्छता अमला नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान के नेतृत्व में “जनता कर्फ्यू, के बाद पूरी मुस्तैदी से काम करता नजर आया, गुड्डू खान अपनी पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाते नजर आए और अपने हाथों से नगर को सेनेटाइज कर इस अभियान की शुरुआत की। श्री खान का साथ न0पा0 के अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव ने बखूबी निभाया और खुद अपने हाथों फॉगिंग की।
नगर पालिका द्वारा टैंकर के माध्यम से पूरे शहर को सेनेटाइज किया जा रहा है यह अभियान शहर के गांधी चौक से शुरू होकर, सरदार शहीद भगत सिंह चौक,जायसवाल मोहल्ला, पुरानी नौतनवा, अटल चौक, होते हुए पुनः गांधी चौक पर पहुचकर संम्पन हुई।अगले दिन बचे प्रमुख मार्गों व वार्डो को सेनेटाइज करने का कार्य पुनः प्रारम्भ किया जाएगा।
इस अवसर पर गुड्डू खान ने कहा कि “कोरोना से बचाव के लिए शासन द्वारा जो गाइड लाइन जारी की गई है उसके अनुसार पूरे नगर को सेनेटाइज किया जा रहा है।हम पूरी सतर्कता व सजगता से अपना काम कर रहे हैं ताकि लोग सुरक्षित रह सके और कोरोना को फैलने से रोका जा सके। वही अधिशासी अधिकारी नौतनवा वीरेंद्र राव ने बताया कि “पूरे नगर को सोडियम हाइपोक्लोराइड से सेनेटाइज कराया जा रहा है इसके अलावा कीटनाशक पाउडर का छिड़काव भी नालियों में किया जा रहा है,ताकि हमारे नगर के लोग चैन से रह सके।

गुड्डू गुप्ता की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!