Uncategorized

महराजगंज:-डीआईजी ने अफसरों से कहा-टॉप टेन अपराधियों को हर कीमत पर पहुंचाएं जेल

रतन गुप्ता सोनौली
महराजगंज के दौरे पर आए डीआईजी राजेश डी. मोडक शनिवार को शहर के सुभाषनगर में कोरोना के कंटेनमेंट जोन पहुंच गए। जोन का निरीक्षण किया।

एसपी रोहित सिंह सजवान व सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया के साथ कंटेनमेंट जोन में बैरिकेडिंग के पास तक पहुंचे डीआईजी ने कोरोना से बचाव के लिए सरकार की गाइडलाइन का पूरी तरह तरह से पालन कराने का निर्देश दिया। सदर विधायक से डीआईजी ने कोरोना पर रोकथाम के लिए पुलिस व प्रशासन की गतिविधियों को लेकर बातचीत भी की।

कंटेनमेंट जोन के निरीक्षण के बाद डीआईजी गेस्ट हाउस में पहुंचे। यहां एसपी, एएसपी, सीओ के साथ अपराधियों के धरपकड़ को लेकर चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा की। टॉप-10 व सक्रिय अधिकारियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का निर्देश दिया। कोरोना से रोकथाम के लिए पुलिस विभाग की कार्रवाई मास्क व धारा 188 के तहत कार्रवाई की भी समीक्षा की।

थानावार भी अपराधों की समीक्षा करते हुए डीआईजी ने थानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन कराने का निर्देश दिया। कहा कि यह सुनिश्चित कराया जाना जरूरी है कि सभी लोग जब घर से बाहर निकलें तो वह मास्क अवश्य लगाएं। इसके उल्लंघन पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!