ब्रेकिंग न्यूज़महोबा

महोबा में पुलिस की मिली भगत से वालू का अबैध खनन जोरों पर -तहसीलदार व खनन विभाग की टीम ने मारा छापा डंप किया सीज

महोबा में पुलिस की मिली भगत से वालू का अबैध खनन जोरों पर -तहसीलदार व खनन विभाग की टीम ने मारा छापा डंप किया सीज।

महोबा/उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में पुलिस की मिली भगत से जिले में अबैध खनन का कारोवार जोरों पर है । खनन माफिया वेख़ौफ़ खनन कार्य करते रहते है खनन माफियाओं व भ्रष्ट पुलिस ने देश की खनन संपदा को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी ऐसी स्थति कोई एक दो दिन की नहीं वल्कि वर्षों से अबैध खनन का कारोवार जारी है । और पुलिस की मिली भगत से इस पर प्रतिवंध लगाने की जगह अबैध खनन को और अधिक गति देने का कार्य किया जा रहा है ।
ऐसा ही नजारा देखने को मिला महोबा जिला के सुर्खियों में रहने वाले अजनर थाना के धवर्रा चौकी क्षेत्र में जहां चौंकी प्रभारी राजेश प्रजापति की नाक के नीचे ग्राम चमरूआ गांव में अबैध खनन का कार्य जारी था ।जिसकी गोपनीय सूचना जब तहसीलदार एवं खनन विभाग की टीम को मिली तो जिम्मेदार सक्रिय अफसरों ने मौके पर पहुंचकर छापा मारी की व लगभग 300 घन मीटर वालू जब्त कर ली ।
इसी क्रम में आपको बता दें मीडिया द्वारा खंगाली गयी ये तो एक नजीर है जिले के हालात इससे भी बद्तर है । पुलिस अधीक्षक महोबा को मीडिया के द्वारा अबैध खनन की जानकारी कई वार दी गयी किन्तु पुलिस अधीक्षक सहित अन्य जिम्मेदार पुलिस अफसरों ने इस दिशा में ध्यान देना उचित नहीं समझा जिससे स्पष्ट होता है कि पुलिस उच्च अफसर भी इस अबैध कार्य मे संलिप्त हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button