Gorakhpurक्राइमब्रेकिंग न्यूज़

विजय चौराहे की तरफ से आती हुई सफेद रंग की अनियंत्रित कार ने सामने से आ रहे मेस्ट्रो को मारी जोरदार टक्कर।

दैनिक समाचार पत्र निर्वाण् टाइम्स,

ब्रेकिंग न्यूज
गोरखपुर,

विजय चौराहे की तरफ से आती हुई सफेद रंग की अनियंत्रित कार ने सामने से आ रहे मेस्ट्रो को मारी जोरदार टक्कर।

मंडल चीफ बयूरो विनय तिवारी की रिपोर्ट,

जी हा आपको बताते चले के कल रात 12:25 pm के आस पास गोलघर कॉर्पोरेशन बैंक के सामने शादी में से जाते हुए। सिधारीपुर चौराहा सूरजकुंड निवासी यश गुप्ता पुत्र संदीप कुमार गुप्ता जो कि अपने बहन अनन्या गुप्ता के साथ एक शादी समाहरोह से घर जा रहे थे।

अचानक विजय चौक की तरफ से एक तेज रफ्तार में आती हुई सफेद रंग की गाड़ी। जो कि वहां उपस्थित लोगों का कहना है की गाड़ी की स्पीड 100 से ऊपर ही होगी।सामने से आ रहे यश गुप्ता जो कि मेस्ट्रो से थे उनकी गाड़ी को अनियंत्रीयत स्पीड ब्रीजा (स्थानीय लोगो के बताने उपारन्त) ने मारी ठोकर।जिससे कि यश गुप्ता मौके पर ही गंभीर रूप से घायल हो गये।व उनका दाहिना पैर फ़्रैक्चर हो गया व सर नाक पे काफी छोटे आई जिससे सड़क पर काफी ब्लड गिरने लगा।तत्काल में पहुंची मीडिया स्थानीय जनता के सहयोग से घायल को तत्काल सदर हॉस्पिटल पहुँचाया गया। मौके पर 112 नंबर अपाची दस्ता सहित

कैंट चौकी इंचार्ज मदन मोहन मिश्र सहित स्टाफ ने लिया मौके का जायजा।व सभी मुख्य चौराहों पर देवरिया रोड ,नौसढ़ रोड सभी जगह प्रशासन ने तत्काल कराया वायरल्स।व घायल के परिवार को बँधाया ढाढस।चौकी इंचार्ज ने कहा गाड़ी कोई भी किसी को भी हो अभियुक्त जल्द पकड़ा जायेगा वो कोई हो हमारी पहुंच से दूर नही जा पायेगा।पता चलते ही आप सभी को अवगत कराते हुए उस पर होगी कठोर कार्यवाही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button