Gorakhpur

आपत्ति जनक हालात में महिला संग रंगेहाथ धराया सिपाही, पेड़ से बांध कर हुई जमकर धुनाई

गोरखपुर। जिले के गीडा क्षेत्र के उत्तरी कोलिया गांव में शुक्रवार की रात में घर में घुसे एक सिपाही को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। उसे पेड़ में बांधकर जमकर पीटा। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को मुक्‍त कराया।
बताया जा रहा है कि नौसढ़ चौकी पर तैनाती के दौरान से ही सिपाही कोलिया गांव में रहने वाली एक महिला के घर आता-जाता रहा है। वह वसूली करने में भी आगे है। यही कारण है कि वसूली के मामले में मार्च में एसएसपी ने उसे निलंबित कर दिया था।
बाद में वह बहाल हो गया और शुक्रवार की शाम छह बजे के करीब सिपाही बाइक से महिला के घर पहुंचा। महिला का पति बाहर रहता है। रात में करीब साढ़े आठ बजे के करीब महिला के देवर ने सिपाही को देखा तो वह घर के कमरे में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में था।
महिला का देवर काफी दिनों से सिपाही को रंगेहाथ पकड़ने की तैयारी में लगा हुआ था। जब उसने महिला के साथ कमरे में देखा तो वह कमरे के पास पहुंचा और बाहर से कमरा बंद कर दिया।
उसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। उसके शोर पर गांव के लोग मौके पर जुट गए। उसने सभी को पूरी जानकारी दी। उसके बाद गांव के लोगों ने कमरा खोला। कमरा खोलने पर ग्रामीणों ने देखा कि सिपाही चारपाई के नीचे छिपा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!