Kanpur

कानपुर एस पी साउथ अपर्णा गुप्ता ने साउथ के सर्राफा केमटी के सभी पदाधिकारियों के साथ की बैठक, सुरक्षा व्यवस्था के बारे में दी जानकारी।

कानपुर एस पी साउथ अपर्णा गुप्ता ने साउथ के सर्राफा केमटी के सभी पदाधिकारियों के साथ की बैठक, सुरक्षा व्यवस्था के बारे में दी जानकारी।

लोकेशन–कानपुर,

कानपुर। कानपुर एस पी साउथ अपर्णा गुप्ता ने साउथ के सर्राफा केमटी के सभी पदाधिकारियों के साथ की बैठक, सुरक्षा व्यवस्था के बारे में दी जानकारी।
आज दिनांक परमपुरवा में स्थित महारूपा पैलेस में एस पी साउथ ने सर्राफा व्यापारियों को सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी दी कि किस तरह से अपनी शॉप की सुरक्षा बेहतर कर सकते हैं एस पी साउथ ने सभी सर्राफा व्यापारियों को बताया कि जो लोग अभी भी अपनी दुकानों में पुराने लाकर का उपयोग कर रहे है वो सभी लोग अपने दुकान में मजबूत लाकर की व्यवस्था करे और कैमरों का विशेष ध्यान दे अगल बगल भी की भी दुकानों में कैमरे की सलाह दे जिससे घटना को रोका जा सके और उन्होंने बताया कि सभी लोग अगर हो सके तो गार्ड की तैनाती रखे जिससे घटना को पुरी तरह से कैद किया का सके वहीं पर उपस्थिति पिछले कुछ दिन पहले नौबस्ता में एक दुकान में लूट हुए थी जिसमे दुकान मालिक ने बड़ी बहादुरी का परिचय दिया था जिसके लिए एस पी साउथ ने दुकान के मालिक को सम्मानित किया इसी कड़ी में सर्राफा व्यापारियों द्वारा एस पी साउथ अपर्णा गुप्ता को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया वहीं पर मौजूद साउथ के कई थानाध्यक्षों को भी सर्राफा व्यापारियों के द्वारा सम्मानित किया गया कार्यक्रम में मुख्य रूप से के डी वर्मा,अजीत गुप्ता, जमुना प्रसाद वर्मा, अमित बाजपेई, अमोल वर्मा, अशोक वर्मा,विकाश वर्मा, अतुल वर्मा, सुमित कश्यप, चंदमडी गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे

फोटो—एस पी साउथ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!