Gorakhpur

गोरखपुर में यार्कर से नारियल तोड़ने वाले शख्स का वीडियो वायरल, आरपी सिंह ने भेजा बुलावा

जिला न्यूज संवाददाता अमित कुमार

गोरखपुर

गोरखपुर:उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दो दिनों से एक शख्स की खूब चर्चा हो रही है। इस शख्स ने एक वीडियो में गेंद फेंककर नारियल तोड़ दिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसे ‘यार्कर मशीन’ के नाम से बुला रहे हैं। युवक का नाम रितेश यादव है।
सोशल मीडिया पर रितेश यादव का वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग इनकी प्रतिभा की सराहना कर रहे हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने उन्हें लॉकडाउन खत्म होने के बाद अपनी एकेडमी में आने का ऑफर दिया है।

बता दें कि रितेश यादव गोरखपुर के सिंघड़िया निवासी हैं और उनका सपना है कि वे आइपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में खेलें। रितेश ने 24 अप्रैल को अपनी यार्कर से नारियल तोड़ते हुए वीडियो ट्विटर पर अपलोड की थी।

आरपी सिंह ने की तारीफ.सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब सराहा जा रहा है। वहीं पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भी रितेश की प्रतिभा को सराहा है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘जबरदस्त यार्कर। वाकई ग्रामीण इलाकों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और हमारे देश में एक से बढ़कर एक युवा टैलेंट मौजूद है। रितेश अगर चाहें तो लॉकडाउन खत्म होने के बाद लखनऊ या ग्रेटर नोएडा कैंप में प्रशिक्षण के लिए आ सकते हैं। मैं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।’

विजुअल- वायरल वीडियो ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!