Auraiya

दिबियापुर के दो घरों में घुसकर नगदी व जेवरात उड़ाए

 

दिबियापुर/औरैया(अजितसिंह)। दिबियापुर थाना क्षेत्र के दो अलग मोहल्लों से चोरों ने घर में घुसकर नकदी व जेवरात पार कर दिए । जब सुबह गृहस्वामियों ने घर में सामान अस्त-व्यस्त व जेवरात व नकदी गायब देखी तो उनके पैरों से जमीन खिसक गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
बीते बुधवार रात दिबियापुर में कलेक्ट्री रोड (आजाद नगर) में सोनू यादव के मकान में बदमाश घुस गए। उन्होंने कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ दिया और छह अंगूठी, एक मंगलसूत्र, गले का हार, कान के झाले व दस हजार रुपये पार कर दिए। जब उन्होंने अलमारी का ताला टूटा देखा तो वह सन्न रह गए। घटना के समय उनकी मां और पत्नी छत पर सो रही थी।
पीड़ित ने थाने में तहरीर देते हुए पड़ोस पर ही किसी युवक पर संदेह जताया है । वही दूसरी घटना में पुरानी दिबियापुर निवासी रामगोपाल सैनी पुत्र श्रीराम सैनी के घर पर चोरों ने दो एंड्राइड मोबाइल, कान के झुमका के अलावा अन्य जेवरात पार कर दिए। रात दो बजे जब वह फूल लेने के लिए कानपुर जाने के लिए उठे तो रुपए और जेवरात गायब देखकर सन्न रह गए। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। दिबियापुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल विश्वकर्मा ने बताया कि मामले की तहरीर मिल गई है। जल्द ही घटना का खुलासा होगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!