Uttar Pradesh

बागपत जिला जेल में बवाल

 

एक कैदी की हत्या,एक घायल.कैदियों में हुई भिड़ंत, सोता रहा जेल प्रशासन ,इसी जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या हुई थी.वरिष्ठ अधिकारी मौके पर !

बागपत जिला कारागार में हुई बंदी की हत्या के मामले ने पकड़ा तूल,

लखनऊ तक पहुँची मामले की गूंज, डीआईजी जेल लव कुमार पहुँचेंगे बागपत,मजिस्ट्रियल जांच के हुए आदेश, जिला जेल में बन्द 6 कैदियों ने मिलकर दिया घटना को अंजाम,सुबह हुई कहासुनी के बाद सतर्क रहता जेल प्रशाशन तो न जाती बंदी की जान ।

बागपत। बागपत जिला कारागर में बंदी ऋषिपाल की हत्या कई लोगो के घायल होने की जानकारी ,मृतक खेकडा थाना क्षेत्र के बसी का है रहने वाला बीते दिनों पूर्व प्रधान ओमपाल पक्ष व मृतक पक्ष के बीच हुई थी गोलीबारी घायल अमित निवासी गांव जौनमाना जिले के अधिकारी जेल पर पहुंच रहे है

डीआईजी जेल श्री लव कुमार को जांच के लिए तत्काल मौके पर भेजा जा रहा है जांच की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही तय की जाएगी

प्रथम दृष्टया प्राप्त जानकारी अनुसार बैरक के बाथरूम मे Flush tank se से लोहे का टुकड़ा निकाल कर हथियार के तौर पर इस हत्या में प्रयोग किया गया इसके अतिरिक्त 1/2 चम्मच को भी कट्टन बनाकर घटना में इस्तेमाल किया गया ,जांच रिपोर्ट आने के पश्चात दोषी कर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी—डीजी जेल ,आनंद कुमार।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!