Gorakhpur

मृतक रूपचंद कन्नौजिया के परिवार को मिला सदर सांसद का सहारा

मृतक रूपचंद कन्नौजिया के परिवार को मिला सदर सांसद का सहारा

संजय शिलांकुर

गोरखपुर 4 जून । कुवैत में मृत हुए रूपचंद कनौजिया के शव को दिल्ली एयरपोर्ट से गोरखपुर लाने की जिम्मेदारी सदर सांसद रवि किशन ने लिया है।
रूपचंद के परिजनों ने आज पार्षद ऋषि मोहन वर्मा के साथ सदर सांसद रवि किशन शुक्ला से उनके कार्यालय पर मुलाकात किया तथा अपनी समस्या को रखा, आर्थिक रूप से कमजोर उक्त परिवार ने रूपचंद का शव दिल्ली एयरपोर्ट से गोरखपुर लाने में अपनी असमर्थता जताई ।उनकी बात को सुनकर सदर सांसद रवि किशन जी ने रूपचंद के शव को दिल्ली एयरपोर्ट से गोरखपुर लाने में हर प्रकार के सहयोग करने का आश्वासन दिया तथा उन्होंने कहा यह जिम्मेदारी हमारी है ।
सांसद ने कुवैत में स्थित भारतीय दूतावास के द्वारा अनुबंधित एनजीओ के वालंटियर मोहम्मद हुसैन कागदी से भी दूरभाष पर वार्ता कर वस्तु स्थिति से अवगत हुए तथा शीघ्र रूपचंद से संबंधित कागजात को भेज कर स्थिति स्पष्ट करने की बात कही। सांसद ने दिल्ली स्थित अपने निजी सचिव से वार्ता इस संदर्भ में सभी तैयारियों को पूर्ण करने का निर्देश दिया। कुछ क्षण बाद कुवैत के भारतीय दूतावास द्वारा वार्ता रूपचंद कनौजिया से संबंधित कागजात मोबाइल के जरिए भेजा गया। सदर सांसद के साथ मुलाकात करने वालों में हिंदू युवा वाहिनी के मंडल पदाधिकारी देवांग त्रिपाठी ,चंद्रकांत एवं विक्की राव आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!