Sultanpur

सुल्तानपुर : भाजपा की दूसरी वर्चुअल बैठक संपन्न

 

सुलतानपुर। भारतीय जनता पार्टी की संगठनात्मक 26 में से 12 मंडलों की जून माह की दूसरी वर्चुअल बैठक मंडल अध्यक्षों की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि काशी क्षेत्र के कोषाध्यक्ष मोहितोश नारायण सिंह एवं भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। बैठक में मण्डल कार्यसमिति सदस्य , सेक्टर प्रभारी , सेक्टर संयोजक , मंडल प्रभारी एवं मंडल में लगाये जिला पदाधिकारी वीडियों कांफ्रेंसिंग के जरिए उपस्थित रहे।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि शुक्रवार को वीडियों कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई 12 मंडलों क्रमशः कुड़वार, कादीपुर, दोस्तपुर, अर्जुनपुर, अमरूपुर, भदैंया, लंभुआ , कूरेभार , कटका, दूबेपुर, बल्दीराय व शिवनगर मण्डलों की वर्चुअल बैठक आगामी माह की कार्ययोजना को अमलीजामा पहनाने व पूर्व में किये गए कार्यक्रमों की समीक्षा के साथ संपन्न हुई।

वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए काशी क्षेत्र के कोषाध्यक्ष मोहितोश नारायण सिंह ने 24 जून को होने वाली जनसंवाद वर्चुअल रैली की तैयारी को लेकर विस्तार से चर्चा की।

बतौर मुख्य अतिथि मोहितोश नारायण सिंह ने कहा कि पार्टी नेतृत्व द्वारा तय किए गए आगामी कार्यक्रमों को पूरी ताकत व शिद्दत के साथ जुटकर सफल बनाना है। उन्होंने बताया कि 24 जून को गोरखपुर- काशी क्षेत्र की विशाल वर्चुअल रैली में लाखों की संख्या में डिजिटल माध्यम से जुड़कर सफल बनाना है। इस जनसंवाद वर्चुअल रैली को भारत सरकार के कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर संबोधित करेंगे।इस वर्चुअल रैली में बूथ स्तर तक के कार्यकर्त्ताओं व विभिन्न समाजिक क्षेत्र के लोगों को डिजिटल माध्यम से जुड़कर रैली को सफल बनाना है।

बैठक को भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अभी तक पार्टी नेतृत्व द्वारा तय किए गए कार्यक्रमों को कार्यकर्त्ताओं ने शत-प्रतिशत भागीदारी कर सफल बनाया है। नेतृत्व द्वारा तय किए गए आगामी कार्यक्रमों को भी पार्टी कार्यकर्त्ता सफल बनाने में कोई कोर-कसर नही छोड़ेंगे। बैठक में मण्डल प्रभारी के रूप में जिले के समस्त पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!