Connect with us

NATIONAL NEWS

आर्थिक गतिविधियां लंबे समय तक बंद नहीं रख सकते- नरेन्द्र सिंह तोमर

Published

on

नई दिल्ली : केंद्रीय कृषि व ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि कोरोना के डर से हमेशा घरों में नहीं रहा जा सकता। आर्थिक गतिविधियां लंबे समय तक बंद नहीं की जा सकतीं, इससे बहुत बुरे प्रभाव पड़ते हैं। धीरे-धीरे सभी गतिवधियों को शुरू किया जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री ने लॉकडाउन-4 के बाद जनजीवन सामान्य होने के संकेत दिए

उद्योग-कारखाने धीरे-धीरे चालू हो रहे हैं, बहुत जल्द परिवहन सेवा भी पटरी पर आ जाएगी। तोमर ने मध्य प्रदेश के श्योपुर में समाजसेवी, स्वास्थ्य सेवा, पुलिस और सफाईकर्मियों के सम्मान समारोह में यह बात कही।

तोमर ने कहा- कोरोना मामले में भारत विकसित देशों से अच्छी स्थिति में है

लॉकडाउन-4 के बाद परिवहन सेवा शुरू होने और जनजीवन सामान्य करने के दिशा में फैसले का संकेत देते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि विकसित देशों में कोरोना जिस तरह से पांव पसार रहा है उसे देखते हुए हम बहुत अच्छी हालत में हैं। बड़े-बड़े निजी अस्पताल व डॉक्टर काम पर नहीं आए, कोरोना महामारी से लड़ने और हमें बचाने के लिए हमारे सरकारी अस्पताल एवं वहां के डॉक्टर ही सामने आए। इस दौरान विधायक बाबू जण्डेल, विधायक सीताराम आदिवासी, पूर्व विधायक दुर्गालाल विजय, बृजराज सिंह चौहान, भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह जाट आदि मौजूद थे।

तोमर के पांव छूने की होड़ में शारीरिक दूरी को हर कोई भूल गया

केंद्रीय मंत्री तोमर के सामने श्योपुर में सुरक्षित शारीरिक दूरी को हर कोई भूल गया। भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं में तोमर के पांव छूने की होड़-सी दिखी। पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस, जहां तोमर ठहरे हुए थे, वहां भी सैकड़ों लोगों की भीड़ नजर आई।

बैठक के दौरान कलेक्टोरेट भवन भर गया

बैठक के दौरान कलेक्टोरेट भवन भर गया। आवेदन देने के लिए धक्का-मुक्की तक हो गई। यह देख कलेक्टर आरके श्रीवास्तव कलेक्टोरेट के मुख्य दरवाजे पर पहुंचे और गेट को घेरकर लोगों को रोकने लगे फिर भी भीड़ नहीं रुुकी।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!
E-Paper