Sultanpur

डीएम ने किया जयसिंहपुर सीएससी का निरीक्षण

पेयजल के संकट को देखते हुए उन्होंने सीएससी अधीक्षक को लगाई फटकार

सुल्तानपुर । जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार को डीएम डॉ रविस गुप्ता मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स ने एमएलसी के चुनाव के मद्देनजर ब्लॉक मीटिंग हॉल में पढ़ रहे मतदान स्थल का निरीक्षण किया, इस दौरान मौजूद पीठासीन अधिकारियों को अवगत कराते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की मतदान में दिक्कत आती है तो मुझे अवगत कराएं , डीएम व सीडीओ ने ब्लॉक से सटे हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर अचानक पहुंच कर सरकार द्वारा चलाई जा रही प्रधानमंत्री मातृत्व सुरक्षा योजना दिवस के कैंप को निरीक्षण किया , निरीक्षण के दौरान डीएम रवीश गुप्ता मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स ने सीएससी मे महिलाओं के डिलीवरी प्वाइंट टॉयलेट दरवाजा र्टाइल्स की निरीक्षण किया ,जो कि अपूर्ण पाया गया, जिस पर उन्होंने शीघ्र पूर्ण होने के लिए निर्देश दिया। जिला अधिकारी से संवाददाता राकेश उपाध्याय ने महिलाओं ,मरीजों के लिए पेयजल की अव्यवस्था को लेकर एक प्रश्न किया गया।

प्रधानमंत्री मातृत्व सुरक्षा दिवस योजना के अंतर्गत सीएससी जयसिंहपुर में महिला चिकित्सकों द्वारा मोबाइल से किया जा रहा है रजिस्ट्रेशन

जिसके जवाब में जिला अधिकारी ने कहा कि पेयजल की व्यवस्था के लिए डिस्पेंसर शीघ्र करवा दिया जाएगा, और मौके पर मौजूद यशी अधीक्षक को निर्देश देते हुए कहा कि अति शीघ्र पेयजल की व्यवस्था करा कर हमें रिपोर्ट प्रेषित करें ,इस मौके पर सीएससी अधीक्षक डॉ गिरीश डॉ दिग्विजय सिंह डॉक्टर सभाराम डॉक्टर खुशबू सिंह लैब टेक्नीशियन एसएन उपाध्याय देवी प्रसाद तिवारी रामशरण समेत अन्य चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे। ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button