Uttar Pradesh

भरी सभा में विधायक ने कान पकड़कर लगाई उठक बैठक

राबर्ट्सगंज विधान सभा में भाजपा विधायक भूपेश चौबे ने कार्यकर्ताओ से अपनी गलती का एहसास किया


निर्वाण टाइम्स
सोनभद्र (ब्यूरो)।राबर्ट्सगंज विधान सभा क्षेत्र से भाजपा विधायक रहे एवम् पुनः चुनावी मैदान में उतरे भूपेश चौबे ने नाराज जनता व कार्यकर्ताओ के द्वारा नाराजगी व्यक्त करने पर बिना कोई देर किए मंच से भरी सभा में जिस कुर्सी पर बैठे थे उसी पर खडे होकर माफी मांगते हुए कान पकड़कर उठक बैठक लगाने लगे।
उन्होंने जनता से दोनो हाथ जोड़कर अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी।
भूपेश चौबे ने जनता से निवेदन करते हुए कहा कि जिस तरह आप सभी देव तुल्य कार्यकर्ताओ ने 2017 में अपना आशीर्वाद दिया था, उसी तरह इस बार भी अपना आशीर्वाद दें।राबर्ट्सगंज में कमल खिलाए, यदि मेरे से कही जाने अंजाने में आप की भावना को ठेस पहुंचा है तो मैं उसके लिए प्रायश्चित के रूप में कान पकड़कर अपनी गलती का एहसास करते हुए क्षमा चाहता हूं।भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति नही होने पाएगी।
भाजपा विधायक के द्वारा भरी सभा में माफी मांगने व उठक बैठक लगाने पर नाराज कार्यकर्ता भी भाऊक हो गए। और पुरी सभा में भूपेश चौबे जिंदाबाद, हमने आप को माफ किया का नारा लगाते हुए विजय दिलाने के लिए जय घोष करने लगे।विधायक भूपेश चौबे ने भरी सभा में अपने आप को माफ कीजिए कि बात कहकर जहां एक तरफ कार्यकर्ताओ का दिल जीतने में कामयाब रहे ,वही दुसरी तरफ विपक्षियों में चर्चाएं खास हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button