Sultanpur

प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने जा रही सपा:अरुण वर्मा

सदर जयसिंहपुर सपा प्रत्याशी अरुण वर्मा ने नामांकन किया दाखिल

सुल्तानपुर(विनोद पाठक)।सदर जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पूर्व विधायक अरुण वर्मा ने सादगी के साथ दो सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद पूर्व विधायक अरुण वर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी सूबे में बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

गौरतलब हो कि सदर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक अरुण वर्मा समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुरुवार को सादगी के साथ नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पर दो सेट में सपा प्रत्याशी अरुण वर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मीडिया से सपा प्रत्याशी अरुण वर्मा रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि इस बार क्षेत्र का मुद्दा तालाब में तब्दील सड़कें, 100 बेड का बना अस्पताल, आईटीआई कॉलेज आदि होगा। इन समस्याओं को लेकर जनता के बीच में जाएंगे। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा सरकार से ऊब चुकी है, किसान परेशान है, नौजवान परेशान है, महंगाई की मार से जनता परेशान है। इस बार जनता ने मूड बनाया है कि सपा को जिताना है। 10 मार्च को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सूबे में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। श्री वर्मा ने कहा कि इस बार सपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा और 300 के पार सपा के उम्मीदवार चुनाव जीतेंगे। श्री वर्मा ने कहा कि संविधान बचाने के लिए -नौजवान को उनका हक दिलाने के लिए जनता सपा का साथ दें। ताकि सूबे में खुशहाली आ सके। सपा प्रत्याशी अरुण वर्मा ने कहा कि इस बार के चुनाव में उन्हें हर, जाति, वर्ग का समर्थन मिल रहा है। एक बार भारी अंतर से जनता उन्हें चुनाव जिताने जा रही है।

सदर जयसिंहपुर के सपा प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक अरुण वर्मा नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पहुंचे। यहां पर सपाइयों ने जोरदार स्वागत किया और जीत की अग्रिम बधाई दी। नामांकन दाखिल करने के लिए साथ में जिला अध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव, जिला महासचिव सलाहुद्दीन, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रो. रामसहाय यादव ,कोषा अध्यक्ष सूर्यलाल यादव, जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र मौर्य, चंद्र प्रकाश अग्रवाल, अशोक वर्मा, तेजेंद्र सिंह बग्गा, विधानसभा अध्यक्ष हौसिला यादव, जिला सचिव विजय यादव, गौतम वर्मा, आशुतोष मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपू श्रीवास्तव,पूर्व प्रदेश सचिव बृजेश यादव,राम प्रताप यादव, वैभव मिश्रा, देवेंद्र यादव समेत बड़ी संख्या में सपाई मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button