New Delhiब्रेकिंग न्यूज़

पहले दीपिका पादुकोण की तारीफ, बाद में ट्वीट डिलीट किया,

पहले दीपिका पादुकोण की तारीफ, बाद में ट्वीट डिलीट किया,

नई दिल्ली। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में प्रदर्शनकारियों के साथ एकजुटता प्रकट करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बुधवार को बहादुर व्यक्ति बताया, लेकिन जल्द ही अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। मेजर जनरल आसिफ गफूर ने अपने निजी ट्विटर अकाउंट से पादुकोण की तारीफ की लेकिन थोड़े समय बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट अज्ञात कारणों से डिलीट कर दिया।
उन्होंने अब डिलीट किए जा चुके ट्वीट में कहा, नौजवानों और सच के साथ खड़े होने के लिए दीपिका पादुकोण की तारीफ की जानी चाहिए। आपने मुश्किल वक्त में साबित किया है कि आप एक बहादुर व्यक्ति हैं। आपने इज़्ज़त हासिल की है। इंसानियत सब चीज़ों से ऊपर है। पादुकोण जेएनयू हमले का विरोध कर रहे छात्रों के साथ एकजुटता प्रकट करने के लिए मंगलवार शाम अचानक विश्वविद्यालय परिसर पहुंच गई थीं।

दूसरी जेएनयू के छात्रों को पाकिस्तान के स्टूडेंट और अध्यापकों का समर्थन मिला है। बुधवार को लाहौर में छात्रों ने अध्यापकों ने रैली निकाली। लाहौर प्रेस क्लब के सामने बड़ी संख्या में छात्र जुटे थे और उन्होंने नारेबाजी के जरिए जेएनयू, एएमयू और भारतीय छात्रों का समर्थन किया।
बता दें कि जेएनयू परिसर में छात्रसंघ के प्रदर्शन के बीच रविवार शाम नकाबपोशों लोगों ने छात्रों पर हमला बोल दिया था। लाठी-डंडो से लैस नाकाबपोश जेएनयू परिसर में घुस गए और चार घंटे तक परिसर में बवाल मचाते रहे। अज्ञात नकाबपोशों ने साबरमती हॉस्टल, साबरमती टी-प्वाइंट सहित कई हॉस्टल में जमकर तोड़फोड़ की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button